सपना चौधरी ने स्टेज पर घूंघट करके मारे ठुमके
सपना चौधरी ने स्टेज पर घूंघट करके मारे ठुमके
Share:

लॉकडाउन में लोगों का साथी सोशल मीडिया बन गया है. सोशल मीडिया पर वीडियो आदि देखकर लोग अपना टाइम पास कर रहे हैं. इस दिनों सपना चौधरी  के डांस वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. हरियाणवी छोरी सपना चौधरी का एक और धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. वहीं इस वायरल वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही सपना चौधरी इस वीडियो में घूंघट पहनकर स्टेज पर ताबड़तोड़ डांस कर रही हैं. इसके साथ ही भोजपुरी , पंजाबी और हरियाणवी गानों पर धूम मचाने वाली सपना चौधरी के इस डांस वीडियो ने गदर मचा दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सपना चौधरी के लोग दीवाने हैं, जैसे ही लोगों को पता चलता हैं कि सपना का कोई शो होने वाला है, दूर-दूर से सपना का डांस देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ती हैं. जो वीडियो वायरल हो रहा है, उस वीडियो को देखकर आप सपना की फैन्स की दीवानगी का अंदाजा लगा लेंगे. सपना के डांस को देखने के लिए इस दौरान खूब भीड़ उमड़ी हुई है. वहीं लोग उनके डांस को अपने कैमरे में कैद करते दिखे. इसके साथ ही सपना ने हरियाणवी गाने मेरा के देखैगा भरतार, मैं देखण न शीशा ल्याई पर जमकर ठुमके लगाए. इस गाने को देवकुमार देवा और कविता सोबू ने अपनी आवाज दी हैं.

इसके साथ ही इस वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी अपने देसी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और इस वीडियो में भी उनका वहीं अंदाज देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही कुल मिलाकर उनके इस डांस वीडियो ने तहलका मचा दिया है. वहीं सपना चौधरी के डांस को देश सहित विदेशों में भी लोग खूब पसंद करते हैं. वहीं सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें देश के अलग-अलग हिस्से से डांस परफॉर्मेंस के लिए बुलाया जा रहा है.

 

एक बार फिर टीवी पर दस्तक देगा 'कबूल है'

इस शो में नजर आ सकते है पारस छाबड़ा

शक्तिमान के बाद 'द जंगल बुक' जल्द होगा शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -