भोजपुरी फिल्मों में भी ठुमके लगाने आ रही हैं सपना चौधरी
भोजपुरी फिल्मों में भी ठुमके लगाने आ रही हैं सपना चौधरी
Share:

फेमस डांसर सपना चौधरी को सभी अच्छे से जान गए हैं और उनके डांस के कई लोग कायल भी हैं. सपना चौधरी बिग बॉस11 का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इसी के बाद से इन्हे कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं और एक के बाद एक फिल्मों में आइटम डांस करती दिखाई दे रही हैं. हाल ही में ये 'वीरे की वेडिंग' में 'हट जा ताऊ' पर जोरदार ठुमके लगते हुई दिखाई दी थी और इनका ये डांस सभी को पंसद भी आया है. अब खबर है कि ये जल्दी ही भोजपुरी फिल्मों में भी काम करने वाली हैं. जी हाँ, भोजपुरी में ये अपना डांस का जलवा दिखाएंगी.

आपको बता दे, ये भजपुरी हॉरर फिल्म 'बैरी कंगना-2' में वह एक आइटम सॉन्ग करेंगी. इस फिल्म में सुपरस्टार रवि किशन लीड रोल में हैं जिनके साथ ये साथ हॉट डांस करती दिखाई देंगी. इस फिल्म में रवि किशन के साथ काजल राघवानी, सुरभि शर्मा और अवधेश भी नज़र आने वाले हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था वो भोजपुरी भाषा नहीं जानती लेकिन वो इसकी फैन हैं और भोजपुरी फिल्में काफी पसंद भी करती हैं. हाल ही में हॉरर फिल्म 'बैरी कंगना-2' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसे आप यहाँ देख सकते हैं.

ये तो आप जानते ही हैं, सपना चौधरी एक मशहूर डांसर हैं जिन्हे सभी उनके डांस के लिए जानते हैं. लेकिन उनका सपना कुछ और ही था. जी हाँ, उन्होने बताया वो एक इंस्पेक्टर बनना चाहती थी लेकिन डांसिंग को अपना करियर बनाना पड़े. उन्होंने बताया था वो 12 साल की थी जब उनके पिता की हार्ट अटैक से मौत हो गयी थी जिसके बाद सब कुछ बिखर और उनका सपना अधूरा रह गया.

पैसों की तंगी के कारण उन्हें घर भी गिरवी रखना और इसी को देखते हुए उन्हें अपने नाचने गाने के शौक को ही अपना प्रोफेशन बनाना पड़ा. इसके बाद से वो आज तक डांस कर रही हैं और उनके एक ठुमके पर लाखों लोग पैसे लुटाते हैं. जैसा भी हो अब सपना चौधरी एक जानी मानी एक्ट्रेस और डांसर बन चुकी हैं फिल्मों में नज़र आने वाली हैं चाहे डांस के लिए ही आने वाली हो.

वेंकी के साथ फिल्म में नए चेहरे को लाएंगे डायरेक्टर तेजा

राजनीती के बाद अब रजनीकांत चले हिमालय की ओर..

KAY Teaser : एक्शन, रोमांस और कॉमेडी से भरी है 'कृष्णार्जुना युद्धम' की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -