राजनीती के बाद अब रजनीकांत चले हिमालय की ओर..
राजनीती के बाद अब रजनीकांत चले हिमालय की ओर..
Share:

साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले रजनीकांत फिल्मों के बाद अब राजनीती से जुड़ चुके हैं. रजनीकांत राजनीती के अलावा अपनी आने वाली सबसे बड़ी फिल्म 2.0 को लेकर भी खासा चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म की तारीख बदलती ही जा रही है क्योकि कहा जा रहा है फिल्म में VFX  का काम काफी अधिक होने के कारण इसमें देरी हो रही है. रजनीकांत का स्टाइल और उनका एक्शन ही है जो उन्हें दुनियाभर में चहेता बना रहा है. इनके स्टाइल और एक्शन के हर को दीवाना है, इनकी फिल्मों का भी फैंस बड़ी ही उत्सुकता से इंतज़ार करते हैं.

लेकिन इसी के साथ खबर ये आ रही  है कि फिल्मों के ये सुपरस्टार अब हिमालय की ओर बढ़ने वाले हैं. इस बात की जानकारी रजनीकांत के पब्लिसिस्ट रियाज के. अहमद ने ट्विटर पर दी है. जी हाँ, उन्होंने ये जानकारी दी है रजनीकांत आज ही हिमालय के लिए निकल जायेंगे. अब आप ये सोच रहे होंगे कि कहीं ये सन्यास तो नहीं ले रहे हैं. तो आपको इस बात जी जानकारी दे दे कि ऐसा कुछ नहीं है बल्कि वो हिमालय पर एक मैडिटेशन सेंटर पर जा रहे हैं. ये सेंटर उन्होंने हिमालय पर अपने दोस्त के साथ मिलकर बनाया है जिसके लिए वो जा रहे हैं.

रजनीकांत को फिल्मों का थलाइवा कहा जाता है, लेकिन वो अपनी असली लाइफ में भी एक थलाइवा से कम नहीं है. इसी के साथ बता दे, रजनीकांत की फिल्म 'काला' 27 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए उनके फैंस बेहद ही बेसब्र हो रहे हैं. इसके अलावा हॉलीवुड की फिल्म Avengers Infinity War भी उसी दिन लगने वाली है.

उस दिन तो सारे सिनेमाघरों में हलचल दिखाई देगी. वैसे तो रजनीकांत की हर फिल्म कमाल ही करती है लेकिन देखना ये दिलचस्प होगा कि दोनों फिल्मों से कौनसी फिल्म अपना कमाल दिखा पाती है. दोनों ही फिल्मों के दुनिया भर में बड़े बड़े फैंस हैं इसलिए उस दिन तो हंगामा होना ही है.

KAY Teaser : एक्शन, रोमांस और कॉमेडी से भरी है 'कृष्णार्जुना युद्धम' की कहानी

नयी फिल्म के लिए वेंकटेश का पहला लुक हुआ लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -