KAY Teaser : एक्शन, रोमांस और कॉमेडी से भरी है 'कृष्णार्जुना युद्धम' की कहानी
KAY Teaser : एक्शन, रोमांस और कॉमेडी से भरी है 'कृष्णार्जुना युद्धम' की कहानी
Share:

तमिल के हिट स्टार Nani अपनी एक के बाद एक हिट फिल्मों के साथ इंडस्ट्री में धमाल मचा रहे हैं. काफी हिट फिल्में देने के बाद उनकी एक और  फिल्म आ रही है जिसका नाम है 'कृष्णार्जुन युद्धम'. हाल ही में इस फिल्म एक टीज़र सामने आया है जिसे हम आपको भी दिखाने जा रहे हैं. इस फिल्म को डायरेक्ट किया है मेरलपाका गाँधी ने जो इसके पहले Express Raja और Venkatadri Express को भी बना चुके हैं. साहू गरपति और हरीश पेड्डी इस फिल्म को शाइन स्क्रीन बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं.

फिल्म में कृष्ण की कहानी है जिसका रोल ननी ही निभा रहे हैं. फिल्म के टीज़र में आप देख सकते हैं कृष्णा से ही शुरुआत होती है. टीज़र में हर किरदार को एक अनोखे तरीके से परिचित करवाया गया है. फिल्म में काफी सारा एक्शन भी है, रोमांस भी है और फन भी है. यानी एक ही फिल्म में आपको ये सब चीज़े देखने को मिलेंगी. बात दे, KAY में ननी के अलावा अनुपमा परमेस्वरन और रुखसार मीर भी नज़र आएंगी. ये फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज़ की जाएगी जिसका सभी को इंतज़ार है.

ये प्रोजेक्ट ननी का खास प्रोजेक्ट है जिसके लिए वो काफी उत्साहित हैं. इनके अलावा इस फिल्म में दीपक रावेला और ब्रह्माजी भी नज़र आएंगे. फिल्म का टीज़र देखकर आपको फिल्म की कहानी कुछ तो समझ में आ ही जाएगी. जी हाँ, हाल ही में रिलीज़ हुए इसके टीज़र में एक्शन के साथ साथ रोमांस और कॉमेडी भी बताई गयी है जिसे देखकर आप भी एन्जॉय कर सकते हैं. टीज़र काफी मज़ेदार है जिससे लगता है फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट होगी जिसके लिए ननी के फैंस काफी इंतज़ार हैं. 

नयी फिल्म के लिए वेंकटेश का पहला लुक हुआ लीक

'ठोली प्रेमा' की एक्ट्रेस नज़र आयी स्टाइलिश अंदाज़ में

Mercury Trailer : खूंखार रूप में दिखाई दिए डांसिंग स्टार प्रभु देवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -