वेंकी के साथ फिल्म में नए चेहरे को लाएंगे डायरेक्टर तेजा
वेंकी के साथ फिल्म में नए चेहरे को लाएंगे डायरेक्टर तेजा
Share:

साउथ के फिल्म मेकर तेजा अपनी फिल्मों में हमेशा ही नए चेहरे को तलाश करते हैं ताकि फिल्मों को देखने की संभावनाएं ज्यादा हो जाये. तेजा अक्सर अपनी फिल्मों में नए आर्टिस्ट को लेते हैं, और अपने करीयर में उन्होंने फ्रेशर आर्टिस्ट के साथ ही काम किया है. इसी तरह इस बार भी तेजा अपनी आने वाली फिल्म में कुछ नए आर्टिस्ट को मौका देना चाहते हैं. तेजा की आने वाली फिल्म में वेंकटेश दग्गुबती भी नज़र आने वाले है जिसका पहला लुक सेट से लीक हो गया है. जी हाँ, हाल ही में लीक हुए उनके लुक को देखकर लगता है वो किसी कॉलेज प्रोफेसर की भूमिका निभा रहे हैं.

ये फिल्म एजुकेशन सिस्टम पर आधारित है जिसमे वेंकी को प्रोफेसर का रोल दिया गया है. तेजा और वेंकी की ये फिल्म है Aata Nade Veta Nade की शूटिंग एक्ट्रेस मिलने के बाद शुरू होगी. इस फिल्म के लिए तेजा को एक एक्ट्रेस की तलाश है जो नयी हो. हमेशा की तरह ये फिल्म में नए चेहरे को लाना चाहते हैं. इस फिल्म में नैरा रोहित एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. ऐसे ही कई आर्टिस्ट हैं जो इस फिल्म में अपना पहला प्रदर्शन दिखाएंगे और करियर की शुरुआत करेंगे. बताया जा रहा है इस फिल्म की शूटिंग इस महीने के बाद शुरु कर दी जाएगी.

जिस तरह एजुकेशन सिस्टम की बात हो रही है उससे यही लगता है फिल्म की कहानी में दम जरूर होगा. क्योकि शिक्षा को लेकर काफी छेड़छाड़ भी जाती है और शिक्षा के क्षेत्र में बच्चों से भारी कीमत लूटी जाती है. फ़िलहाल इसकी तारीख अभी तय नहीं है.

राजनीती के बाद अब रजनीकांत चले हिमालय की ओर..

KAY Teaser : एक्शन, रोमांस और कॉमेडी से भरी है 'कृष्णार्जुना युद्धम' की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -