टीवीएस मोटर ने लॉन्च की शानदार बाइक, जानिए क्या है इसकी खासियत

TVS Motor Company ने बृहस्पतिवार को अपनी रेस परफॉर्मेंस सीरीज के तहत Apache RTR 165 RP मोटरसाइकिल लॉन्च की घोषणा की है। कंपनी अपनी इस नई मोटरसाइकिल की एक्स-शोरूम  मूल्य 1.45 लाख रुपये तय किया जा चुका है। कंपनी ने बोला है कि वह जिसकी सिर्फ 200 यूनिट्स बना दी गई है। TVS RP सीरीज ब्रांड की रेसिंग वंश से प्रेरणा लेती है जिसे मोटरसाइकिलों की TVS Apache सीरीज में लाया जाने वाला है, जिसमें Apache RTR 165 RP कलेक्शन लॉट में से पहली बाइक होने वाली है। 

इंजन और पावर: TVS Apache RTR 165 RP को एक एडवांस्ड 164.9 cc सिंगल-सिलेंडर 4 वाल्व इंजन के साथ एक पावरफुल मशीन होने का दावा किया जा चुका है। यह इंजन 10,000 rpm पर 19.2 PS और 8,750 rpm पर 14.2 Nm का टॉर्क जेनरेट करने वाला है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड सुपर-स्लीक गियरबॉक्स मिलता है, जो ग्राहकों को सटीक और पावरफुल राइडिंग एक्सपीरियंसदे रहा है। 

ऐसे मिलता ज्यादा पावर: अपने सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस देने के लिए, TVS अपाचे RTR 165 RP में इंटेक और ट्विन इलेक्ट्रोड स्पार्क प्लग में 35 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ एक नया सिलेंडर हेड भी मिल रहा है। दोपहिया वाहन निर्माता ने नए मॉडल में 15 फीसद बड़े वाल्व शामिल किए हैं, जो Hi-Lift High-Duration कैम और रेसियर इंजन परफॉर्मेंस के लिए डुअल स्प्रिंग एक्ट्यूएटर्स द्वारा कंट्रोल हो रहा है। 

फीचर्स: TVS Apache RTR 165 RP में एक नया हेडलैंप असेंबली है जहां सिग्नेचर फ्रंट पोजिशन लैंप (FPL) लो और हाई बीम ऑपरेशंस के साथ-साथ कार्य करता है। मोटरसाइकिल 240 mm रियर डिस्क ब्रेक से लैस है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह सेगमेंट में पहली बार दिया जा रहा है।

बीते 6 माह के अंदर ही Motercorp ने बढ़ाए अपने दाम

पूरे शरीर पर तलवार के 30 घाव.., कपूरथला गुरुद्वारे में मार डाले गए विक्षिप्त युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट

नोरा फतेही का भयंकर एक्सीडेंट, कार से ऑटो चालक की टक्कर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -