भोजपुरी भाषा को लेकर सपना चौधरी का बड़ा बयान
भोजपुरी भाषा को लेकर सपना चौधरी का बड़ा बयान
Share:

इस दुनिया से पिता के चले जाने के बाद दुनिया भर में अपनी खास पहचान बनाने वाली हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों हर जगह छायी हुई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, सपना इन दिनों एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहली बार पटना पहुंची है.

इस दौरान सपना चौधरी ने कहा कि, "भोजपुरी भाषा में काफी मीठी है. हालांकि मुझे भोजपुरी नहीं आती है, लेकिन मैं सीख रही हूं, भोजपुरी सीखने में मुझे काफी मजा भी आ रहा है." जैसा कि आप सभी जानते है कि, सपना टीवी के सबसे मशहूर शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी है. ख़ास बात यह है कि, बिग बॉस के घर में आने के बाद सपना चौधरी और भी ज्यादा मशहूर हो गई. यही नहीं बल्कि, आज के समय में वह एक ऐसी सेलिब्रेटी के रूप में स्थापित हो गई है जिनके साथ हर कोई सेल्फी और फोटो लेना पसंद करता है. इसके अलावा सपना बहुत ही जल्द बड़े परदे पर नजर आने वाले है. वही आपने फिल्म 'वीरे दे वेडिंग' के ट्रेलर में सपना का ठुमकेदार डांस तो देख लिया होगा. हालाँकि, सपना का ये 'जरा हट जा ताऊ' गाना इन दिनों विवादों में चल रहा है.

इस गाने के सिंगर विकास कुमार का कहना है कि, यह गाना उन्होंने खुद लिखा है और इस गाने के कॉपीराइट उनके पास हैं लेकिन, इस गाने की रिलीज के वक्त उनसे कोई इजाजत नहीं ली गई जिसके चलते उन्होंने सपना चौधरी सहित फिल्म डायरेक्टर आशु त्रिखा, अभिनेता जिम्मी शेरगिल और बाकी 16 लोगों पर केस किया है. बता दे कि, इस फिल्म के बाद सपना अभिनेता धर्मेंद्र की फिल्म 'यमला पगला दीवाना 3' में भी नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

श्रीदेवी की मौत की खबर ने मुझे हिलाकर रख दिया- मोहम्मद नाजीम

श्रीदेवी को लेकर टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा का बयान

शार्ट ड्रेस में हॉट फोटो शेयर कर तहलका मचा रही ये टीवी एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -