शार्ट ड्रेस में हॉट फोटो शेयर कर तहलका मचा रही ये टीवी एक्ट्रेस
शार्ट ड्रेस में हॉट फोटो शेयर कर तहलका मचा रही ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

सब टीवी के चर्चित शो 'बालवीर' में भयंकर परी के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ को लेकर चर्चा में रहती है. शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वो हर थोड़े दिन में सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को खुश कर देती है. हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपने कुछ हॉट फोटोज शेयर किये है. शमा ने महरून कलर की ड्रेस में फोटो पोस्ट की है. इस ड्रेस में उनके क्लीवेज साफ़ नजर आ रहे है. शमा इस लुक में बेहद ही सेक्सी लग रही है.

शमा ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Radiate your light, even if it's too bright for those around you. Watch The #Truth unveil [LINK IN BIO Do Share and Subscribe!

आपको बता दे शमा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. उन्होंने कई सारे मॉडलिंग शोज़ किये और इसके बाद उन्होंने एक्टिंग की ओर अपना रुख किया. शमा कई सारे म्यूजिक वीडियोस में नजर आई है. साथ ही कई फिल्मो में काम करने के बाद शमा ने टेलीविज़न में एंट्री की. शमा ने टीवी शो 'बालवीर' में भयंकर परी का किरदार निभाकर नाम कमा लिया. लोग उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी हॉटनेस के भी दीवाने है. आगे की स्लाइड्स में देखिये उनकी कुछ और तस्वीरें.

बिकिनी में हॉट अदाए दिखा रही है FIR की चंद्रमुखी चौटाला

इस हसीना ने सिर्फ पेंटी में शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीरें

अपने हॉट और न्यूड फोटोज से ये मॉडल बनाती है सबको दीवाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -