थाने में हाजिर हुईं सपना चौधरी, जानिए क्या है मामला?

थाने में हाजिर हुईं सपना चौधरी, जानिए क्या है मामला?
Share:

जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी इन दिनों मुश्किलों में घिरी नजर आ रही हैं। सपना चौधरी के परिवार पर उनकी भाभी ने दहेज उत्पीड़न एवं मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। मामले में सपना चौधरी के भाई और मां के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया जा चुका है, तत्पश्चात, 18 फरवरी को वो पलवल के थाने में पेश हुईं। 

हरियाणा की लोकप्रिय डांसर सपना चौधरी अकसर किसी ना किसी विवाद में फंसी दिखाई देती हैं। कुछ वक़्त पहले हरियाणवी क्वीन की भाभी ने पति करण, सास नीलम और ननद पर गंभीर आरोप लगाए थे। सपना चौधरी की भाभी का आरोप है कि उनसे दहेज में क्रेटा कार की मांग की थी। इसके अतिरिक्त उन्होंने अपने पति पर यौन शोषण का आरोप भी लगाया है। पलवल की रहने वाली सपना चौधरी की भाभी ने महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए बोला है, 2018 में उनकी शादी नजफगढ़ दिल्ली के रहने वाले सपना चौधरी के भाई करण के साथ हुई थी। शादी के पश्चात् से ही उन्हें दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था, उनके साथ कई बार मारपीट की गई, मगर जब उन्होंने बेटी को जन्म दिया, तो ससुराल वालों ने बेटी के छूछक में क्रेटा गाड़ी की मांग की। 

आगे उन्होंने शिकायत में बोला, ससुरालवालों ने उनके पिता से क्रेटा की मांग रखी थी। पिता ने 3 लाख नकद, सोना-चांदी एवं कपड़े दिए, मगर फिर भी उसके ससुराल वालों की दहेज की मांग पूरी नहीं हुई तथा वह उसे क्रेटा गाड़ी लाने के लिए प्रताड़ित करने लगे। 2020 में 26 मई को उसके पति ने शराब के नशे में उनके साथ मारपीट की। लगभग 6 माह पहले वह अपने पिता के घर पलवल आ गई। जिसकी शिकायत उन्होंने महिला थाना पुलिस को दी। महिला थाना पुलिस के द्वारा इसमें पीड़िता के पति करण, ननद सपना चौधरी और सास नीलम के विरुद्ध शिकायत दर्ज की गई है। बीते माह 25 जनवरी को महिला थाने में दर्ज मामले में किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने बताया कि तहकीकात की जा रही है। डीएसपी सतेंदर का कहना है कि सर्वोच्च न्यायालय की गाइडलाइंस के मुताबिक, पूरे मामले की गहनता से तहकीकात कर रहे हैं। आरोप तय होने पर अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

पीएम मोदी और सुपरस्टार यश के बीच क्या हुई बातचीत ? रॉकी भाई ने खुद बताया

क्या सच में प्रेग्नेंट है कियारा..? वीडियो में सामने आई हकीकत

'रॉकेट बॉय 2' का टीजर हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -