क्या सच में प्रेग्नेंट है कियारा..? वीडियो में सामने आई हकीकत
क्या सच में प्रेग्नेंट है कियारा..? वीडियो में सामने आई हकीकत
Share:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बहुत वक़्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब, कुछ दिन पहले ही इस कपल ने विवाह करके अपने रिश्ते को आगे बढ़ा दिया है। बहुत प्राइवेट तरह से, जैसलमेर में शादी करने वाले इस जोड़े ने 12 फरवरी, 2023 को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी इसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे मौजूद थे। कियारा जब अपनी शादी के लिए जाते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट हो चुकी है, कई लोगों को ऐसा लगा कि वो प्रेग्नेंट हैं। तब से, एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें भी उड़ रही है। बीती रात को, अपनी रिस्पेशन पार्टी में कियारा ने एक वीडियो के माध्यम से क्लैरफाइ कर दिया है कि वो वाक्य प्रेग्नेंट हैं या नहीं! आइए देखें कि ये वीडियो कौन सा है और इसमें किस तरह से एक्ट्रेस ने क्लियर किया है कि वो मां बनने वाली हैं या नहीं...

क्या वाकई प्रेग्नेंट हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी?: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी गिर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी से शादी (Kiara Sidharth Wedding) कर ली है और 12 फरवरी को कपल ने मुंबई में अपने दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी भी दी थी। इस रिसेप्शन पार्टी में यह बात साफ हो चुकी है कि एक्ट्रेस सचमुच प्रेग्नेंट हैं या नहीं! कियारा की प्रेग्नेंसी की खबरें बहुत वक़्त से उड़ रही हैं लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस एक वीडियो से खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया है!

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

कियारा के इस नए वीडियो में हुआ खुलासा: खबरों का कहना है कि ये जो वीडियो आप देख रहे हैं, वो कियारा और सिद्धार्थ के मुंबई वाले वेडिंग रिसेप्शन का बताया जा रहा है। इस वीडियो में अभिनेत्री के लुक पर गौर करें! कियारा ने एक टाइट फिटिंग वाला गाउन पहना है जिसे देखकर यह साफ पता चल रहा है कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं और ये खबरें मात्र रुमर ही थे। कियारा इस वीडियो में अपने पति संग मीडिया के सामने रोमांटिक पोज देती दिखाई दे रही है। बता दें कि कियारा अपने इस लुक के लिए बहुत ट्रोल भी हुई हैं क्योंकि उन्होंने अपनी शादी के रिसेप्शन में न सिंदूर लगाया है, न माथे पर बिंदी है और न ही एक्ट्रेस ने मंगलसूत्र-चूड़े पहने हैं।  

एक बार फिर शादी के बंधन में बंधेंगे नताशा और हार्दिक

खुद के कपड़ों को लेकर एक बार फिर ट्रोल हुई नेहा कक्कड़

माधवन के बेटे वेदांत ने फिर किया पिता का नाम रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -