नेक दिल सलमान ने फिर किया दिल छू लेने वाला काम, सुनकर नहीं होगा यकीन
नेक दिल सलमान ने फिर किया दिल छू लेने वाला काम, सुनकर नहीं होगा यकीन
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान इस मुश्किल समय में लोगों की मदद करने का कोई भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं. उन्होंने इस लॉकडाउन के बीच अपना एक नया बिजनेस शुरू किया है. जी दरअसल उन्होंने क्लॉदिंग, फिटनेस इक्विपमेंट, जिम और साइकिल ब्रांड के बाद अपना पर्सनल ग्रुमिंग केयर ब्रांड फ्रेश (एफआरएसएच) लॉन्च किया है. आप सभी को बता दें कि सलमान ने बीते 24 मई की देर रात सोशल मीडिया पर अपने नए सौंदर्य और पर्सनल केयर ब्रांड FRSH के लॉन्च की घोषणा की थी.

 

वहीं अब नये ब्रांड की शुरूआत के साथ ही उन्होंने कोरोना वारियर्स को 1 लाख सैनिटाइजर दान किया है, जिसे देखने वाले उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. जी दरअसल हाल ही में महाराष्ट्र के नेता राहुल एन कनाल ने एक ट्वीट के जरिए सलमान खान को धन्यवाद देते हुए उनके नेक की सराहना किया है. उन्होंने कहा कि अब तक 1 लाख से अधिक लोगों को सैनिटाइजर वितरित किया गया है. जी दरअसल कनाल ने सलमान के साथ हैंगरी नामक अभियान के तहत यह काम किया है. वैसे इसी के साथ ही उन्होने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "सलमान खान को धन्यवाद. सभी पुलिस कर्मियों में सैनिटाइजर बांटा है.''

हम आप सभी को यह भी बता दें कि अपने ब्रांड के बारें में जानकारी खुद सलमान खान ने ही ट्विटर पर दी थी, उस दौरान उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि, ''मैं अपना नया ग्रूमिंग और पर्सनल केयर ब्रांड FRSH लॉन्च कर रहा हूं, यह है आपका, मेरा, हम सबका ब्रांड जो लाएगा आप तक बेहतरीन प्रोडक्ट्स, सेनेटाइजर्स आ चुके हैं, जो मिलेंगे आपको यहां...तो ट्राई करो.'' वैसे अब तक सलमान कई लोगों की मदद कर चुके हैं. ईद के पहले उन्होंने कई लोगों के लिए शीर खुरमा बनाने का सामन भी भेजा था.

बादशाह ने रिलीज किया गेंदा फूल का गुजराती वर्ज़न

'करीना-शाहिद' से लेकर आमिर की दूसरी शादी तक बेजन दारूवाला ने की थी भविष्यवाणियां

इस नाम से दीपिका के फ़ोन में सेव है पति का नाम, शेयर किया WhatsApp स्क्रीनशॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -