सान्या मल्होत्रा ने शेयर किये शकुंतला देवी में काम करने के अनुभव
सान्या मल्होत्रा ने शेयर किये शकुंतला देवी में काम करने के अनुभव
Share:

बॉलीवुड में बेहतरीन अभिनय के लिए मशहूर होने वाली अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा इन दिनों अपनी नयी नई फिल्मों को लेकर चर्चाओं में हैं. वहीं अब जल्द ही वह 'शकुंतला देवी' की बायोपिक में दिखाई देने वाली हैं. ऐसे में उनका कहना है कि 'शकुंतला देवी' की बायोपिक आगामी फिल्म में काम करना एक शानदार अनुभव रहा है. हाल ही में उन्होंने इस फिल्म के बारे में बात की है. आपको बता दें कि 'शकुंतला देवी' में सान्या ने दिवंगत मैथमैटिक्स जीनियस शकुंतला देवी की बेटी अनुपमा बनर्जी की भूमिका निभाई है.

वहीं हाल ही में सान्या ने कहा, 'शकुंतला देवी' पर काम करना बहुत ही अच्छा अनुभव रहा है. इस तरह के एक प्रतिभाशाली कलाकार और क्रू टीम का हिस्सा होना बहुत खास था, खासकर एक ऐसी कहानी का हिस्सा बनना, जिसमें मां-बेटी के रिश्ते को एक्सप्लोर किया गया है.' इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि फिल्म में विद्या बालन ने शकुंतला देवी का किरदार निभाया है. वहीं इस फिल्म में जिशु सेनगुप्ता और अमित साध भी दिखाई देने वाले हैं. वैसे सान्या के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने सह-कलाकारों के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बात की. उन्होंने कहा, 'मैंने विद्या मैम के साथ एक प्यारी केमिस्ट्री साझा की.

इसी तरह मैंने जिशु के साथ बहुत समय बिताया, जिसके लिए मैं खुद को भाग्यशाली कहूंगी, फिल्म में उन्होंने मेरे पिता की भूमिका निभाई है.' जी दरअसल अनु मेनन द्वारा निर्देशित, 'शकुंतला देवी' 31 जुलाई को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

फिल्म जल्दी पूरी हो इस चक्कर में डबल शिफ्ट में काम करेगी यह हसीना

कंगना को केआरके ने बताया बॉलीवुड की लक्ष्मीबाई, कहा- 'हिम्मत दिखाती हैं...'

मलाइका को सता रही है अपनी गर्ल गैंग की याद, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -