फिल्म जल्दी पूरी हो इस चक्कर में डबल शिफ्ट में काम करेगी यह हसीना
फिल्म जल्दी पूरी हो इस चक्कर में डबल शिफ्ट में काम करेगी यह हसीना
Share:

कोरोना वायरस के कारण इंडस्ट्री में भारी नुकसान देखने के लिए मिल रहा है. शूटिंग बंद है और कई फिल्मों के काम रुके हुए हैं. इस बीच जब से लॉकडाउन खत्म हुआ है तब से कुछ फिल्मों ने माँ शुरू कर दिए हैं. अब इस बीच कई स्टार्स ने अपनी कमर कस ली है और वह तेजी से शूट में लग गए हैं. इस बीच एक खबर आई है.

जी दरअसल बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट भी अब अपनी फिल्म के लिए कमर कस चुकीं हैं. वह अपनी आने वाली फ़िल्म ब्रह्मास्त्र के लिए एक बड़ा कदम उठाने जा रहीं हैं. जी दरअसल आलिया चाहती है उनकी इस फ़िल्म की शूटिंग जल्द से जल्द ख़तम हो जाए. इसी के कारण उन्होंने यह फैसला लिया है कि वह डबल शिफ्ट में काम करने वाली है. वह जल्द से जल्द इस फ़िल्म की शूटिंग को खत्म करना चाहती हैं इस कारण उन्होंने यह फैसला लिया है. अगर आने वाली खबरों की माने तो इस फ़िल्म की अभी 26 दिन की शूटिंग बाकि है. जिसे अक्टूबर में शुरू किया जाएगा.

आप जानते ही होंगे फ़िल्म के सेट पर किसी भी 65 साल से ज्यादा उम्र के व्यक्ति को जाने की इजाज़त नहीं है. ऐसे में फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग को दो शिफ्ट में किया जाएगा. इसमें सुबह 9 से 2 बजे तक, उसके बाद शाम 4 बजे से रात 9 बजे तक शूट किया जाएगा. आपको बता दें कि रणबीर कपूर अपने काफी सारे सीन्स की शूटिंग पूरी कर चुके है लेकिन आलिया के सीन बाकी है इस कारण वह डबल शिफ्ट में काम करेंगी.

मलाइका को सता रही है अपनी गर्ल गैंग की याद, शेयर की तस्वीर

सुशांत के बारे में अनुराग ने किया चौकाने वाला खुलासा, सुनकर लगेगा झटका

नेपोटिज्म: टाइगर पर अनुराग कश्यप ने उठाये सवाल तो भड़की माँ ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -