मलाइका को सता रही है अपनी गर्ल गैंग की याद, शेयर की तस्वीर
मलाइका को सता रही है अपनी गर्ल गैंग की याद, शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जो इन दिनों घर में रह रह कर बोर हो गए हैं. सभी को घर में बोर होते हुए देखा जा रहा है इस कारण सभी इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं. ऐसे में सभी कुछ ना कुछ फोटोज शेयर कर अपने पुराने दिनों को याद कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपनी गर्ल गैंग की तस्वीर शेयर की है. जी दरअसल उन्हें अपनी गर्ल गैंग की याद सता रही है. इसी क्रम में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी दोस्तों के साथ का फोटो शेयर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

आप देख सकते हैं इस फोटो में मलाइका के साथ करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और नताशा पूनावाला दिखाई दे रहीं हैं. सभी का तस्वीर में स्टाइलिश लुक दिखाई दे रहा है. वैसे इस तस्वीर को शेयर कर मलाइका ने कैप्शन में लिखा - 'जब मैं हम लॉकडाउन से ठीक पहले मिले थे. आउटफिट (चेक), मेकअप (चेक) सनग्लासेस (चेक), पोज रेडी (चेक) और नो मास्क (चेक).' आप सभी को हम यह भी बता दें लॉकडाउन के दौरान ये सभी वीडियो कॉल के जरिए एक दूसरे से कांटेक्ट में थीं. जी हाँ, उस दौरान का एक स्क्रीनशॉट भी सभी ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था जो बेहतरीन रहा था.

वैसे उसके चक्कर में कई एक्ट्रेस ट्रोल भी हुईं थीं. अब बात करें काम के बारे में तो मलाइका जल्द ही रिएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के नए एपिसोड में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, बीते दिनों ही चैनल ने शो का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया था जो मलाइका के फैंस के दिल को छू गया था.

सुशांत के बारे में अनुराग ने किया चौकाने वाला खुलासा, सुनकर लगेगा झटका

नेपोटिज्म: टाइगर पर अनुराग कश्यप ने उठाये सवाल तो भड़की माँ ने कही यह बात

मैचिंग मास्क लगाए नजर आए तैमूर, फैंस हुए दीवाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -