सैंटो को आर्सेनल के खिलाफ है 'कठिन मैच' की उम्मीद
सैंटो को आर्सेनल के खिलाफ है 'कठिन मैच' की उम्मीद
Share:

वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स प्रीमियर लीग में बेहद खराब फॉर्म में चल रहे हैं और मंगलवार को वोल्वेस और आर्सेनल एक दूसरे के खिलाफ मैच खेलेंगे। खेल से आगे, वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स के मुख्य कोच नूनो एस्पिरिटो सैंटो ने कहा है कि वह आर्सेनल के खिलाफ "कठिन मैच" की उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि उनके प्रतिद्वंद्वी बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

एक वेबसाइट ने सैंटो के हवाले से कहा, "यह एक अच्छा पक्ष है, एक अच्छा दस्ता है। सभी को समस्याओं का सामना करना पड़ा है, कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ा है, और आर्सेनल ने उनके साथ वास्तव में अच्छा व्यवहार किया है। वे बहुत अच्छा खेल रहे हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं, इसलिए हम उम्मीद करते हैं।" 

उन्होंने आगे कहा, "लीग में सभी टीमों ने विभिन्न कारणों से समस्याओं का सामना किया है, हर कोई जानता है कि यह सीजन अन्य सीज़न से अलग है, इसलिए सभी टीमों ने स्थितियों से निपटा है और मुझे लगता है कि आर्सेनल ने अच्छी तरह से निपटा है क्योंकि वे अब बहुत अच्छा फुटबॉल खेल रहे हैं। वे वापस बाउंस करने में सक्षम हो गए हैं।" सैंटो ने कहा कि खेल हमेशा ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है और उनकी टीम खुद को प्रदर्शित करती है कि वे फिर से बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं, और हर एक से यह उम्मीद करते हैं।

बर्नले पर जीत के बाद azpilicueta ने कहा- यह एक ठोस प्रदर्शन था

ब्राइटन ने की मोइसिस कैसिको पर हस्ताक्षर करने की घोषणा

तीन अंक सबसे महत्वपूर्ण है: जमशेदपुर कोच कॉयले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -