बर्नले पर जीत के बाद  azpilicueta ने कहा- यह एक ठोस प्रदर्शन था
बर्नले पर जीत के बाद azpilicueta ने कहा- यह एक ठोस प्रदर्शन था
Share:

चेल्सी ने रविवार को प्रीमियर लीग में बर्नले पर 2-0 की जीत दर्ज की। मैच का पहला गोल चेल्सी के एज़िपिलिकुएटा ने किया। वह बर्नली पर टीम की जीत से खुश हैं और उन्होंने कहा कि मैच में उनके पक्ष ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।

एक वेबसाइट के हवाले से कहा, "यह एक बहुत अच्छा प्रदर्शन था। टीम ने खेल को पूरी तरह से नियंत्रित किया। हमने गेंद को आगे बढ़ाया, मौके बनाए, हमने बहुत अच्छा बचाव किया। हमने गोल पर शॉट नहीं लगाया इसलिए यह एक ठोस प्रदर्शन था। । यह एक अच्छा कदम है। " उन्होंने आगे कहा, "मार्कोस ने बॉक्स में अपनी गुणवत्ता दिखाई है, और हमारे लिए कई महत्वपूर्ण लक्ष्य बनाए हैं। वह टीम में वापस आ गए थे और मैं उनके प्रदर्शन और उनके लक्ष्य से खुश हूं। हम जानते हैं कि वह टीम को क्या मौका दे सकते हैं।" 

 "उन्होंने आगे कहा कि उनकी टीम जहां से चाहती है वहां से बहुत दूर है लेकिन नए प्रबंधक के साथ उनके पास सीजन का दूसरा हिस्सा है और इसके लिए सब कुछ खेलना है।" हर कोई बहुत महत्वाकांक्षी है इसलिए हम काम करते रहें और गुरुवार को टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण खेल है। ” चेल्सी अगले शुक्रवार को प्रीमियर लीग में टोटेनहम के साथ खेलते हुए नज़र आने वाली है।

तीन अंक सबसे महत्वपूर्ण है: जमशेदपुर कोच कॉयले

डेविस और काबाके ने लीवरपूल के लिए किया साइन

जमशेदपुर एफसी से हारने के बाद हेड कोच स्टूवर्ट बैक्सटर ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -