तीन अंक सबसे महत्वपूर्ण है: जमशेदपुर कोच कॉयले
तीन अंक सबसे महत्वपूर्ण है: जमशेदपुर कोच कॉयले
Share:

ओडिशा एफसी को मंगलवार को इंडियन सुपर लीग (ISL) ISL में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ GMC स्टेडियम, बंबीम में 0-1 से हार का सामना करना पड़ा। इस रोमांचक जीत के बाद, जमशेदपुर एफसी के मुख्य कोच ओवेन कॉयले ने कहा कि मौजूदा चरण में जीतना सबसे महत्वपूर्ण है और किसी भी पक्ष के लिए तीन अंक महत्वपूर्ण हैं।

मैच के बाद के एक सम्मेलन के दौरान, कॉयले ने कहा- "मुझे चीजों को देखना था। मुझे एक या दो चीजों को बदलना था और हमने प्रशिक्षण के मैदान पर कड़ी मेहनत की। क्योंकि हम उन लक्ष्यों को स्वीकार नहीं कर सकते जो हमने किए थे। ऐसा कहा जा रहा है।" हमें एक या दो चोटें लगीं। दिन्लियाना कुछ खेलों से चूक गया, उसे वास्तव में आज रात भी बाहर आना पड़ा। इसलिए मुझे उस पर ध्यान देना होगा। वह एक उत्कृष्ट खिलाड़ी है। लीग में बहुत सारे खिलाड़ियों को प्रशंसा मिलती है और सही भी है। मेरे लिए मुझे नहीं पता कि क्या देलियाना की तुलना में लीग में बेहतर राइट-बैक है। मैंने पिछले साल उसे लिया था और वह इस साल बकाया है। "

उन्होंने आगे कहा, "तो एक या दो चोटों के साथ, साफ चादर प्राप्त करना महत्वपूर्ण था क्योंकि इससे आपको आज रात को किए गए खेलों में जाने और जीतने का विश्वास मिलता है। 1-0 दो या तीन हो सकते थे लेकिन तीन अंक हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात।" जमशेदपुर एफसी का अगला मुकाबला रविवार को एससी ईस्ट बंगाल से होगा।

डेविस और काबाके ने लीवरपूल के लिए किया साइन

जमशेदपुर एफसी से हारने के बाद हेड कोच स्टूवर्ट बैक्सटर ने कही ये बात

Ind vs Eng: सीरीज से पहले भारत के लिए ख़ुशख़बरी, जल्द टीम से जुड़ेगा ये धाकड़ खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -