कोविड-19 महामारी के बीच गरीबी से लड़ने के लिए संतो ने £ 250,000 का दिया दान
कोविड-19 महामारी के बीच गरीबी से लड़ने के लिए संतो ने £ 250,000 का दिया दान
Share:

कोरोना वायरस ने जीवन को काफी हद तक प्रभावित किया है। वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स के मुख्य कोच नूनो एस्पिरिटो सैंटो ने भी गरीबों और जरूरतमंदों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया। मुख्य कोच ने एक पहल, फीड अवर पैक में £ 250,000 का दान दिया है।

'हमारा पैक खिलाओ' का उद्देश्य खाद्य गरीबी के प्रभाव को कम करने में मदद करना और वूल्वरहैम्प्टन के निवासियों का समर्थन करना है जो कोरोना महामारी से प्रभावित हैं। क्लब ने एक बयान में कहा, "वोल्व्स फाउंडेशन ने आज एक फ़ीड £ 500,000 की एक प्रारंभिक परियोजना का शुभारंभ किया, जिसका उद्देश्य खाद्य गरीबी के प्रभाव को कम करना और वॉल्वरहैम्प्टन के निवासियों का समर्थन करना है जो कोविड-19 महामारी से प्रभावित हैं।" इसमें आगे कहा गया है, '' यह परियोजना, जो शुरुआती तीन वर्षों तक चलेगी, को प्रीमियर लीग पीएफए ​​कम्यूनिटी फंड से £ 250,000 अनुदान और वोल्व्स के मुख्य कोच नुनो एस्पोराव सैंटो से £ 250,000 के एक उदार व्यक्तिगत दान द्वारा संभव किया गया है। "

एक वेबसाइट ने सैंटो के हवाले से कहा, "लगभग चार साल पहले यहां आने के बाद से वोल्व्स के प्रशंसक और वॉल्वरहैम्प्टन के लोग मेरे लिए शानदार रहे हैं, और मैं कुछ वापस देना चाहता था और कोरोना के दौरान संघर्ष कर रहे लोगों की मदद करना चाहता था।

क्लॉप ने टोटेनहम पर जीत के बाद की खिलाड़ियों की प्रशंसा, कहा- यह एक बहादुर प्रदर्शन था

यह चार मिनट में दो लक्ष्यों को स्वीकार करने के लिए दिल से है: बेंगलुरु के कोच मूसा

किदांबी श्रीकांत लगातार 3 हार के बाद टूर्नामेंट से हुए बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -