किदांबी श्रीकांत लगातार 3 हार के बाद टूर्नामेंट से हुए बाहर
किदांबी श्रीकांत लगातार 3 हार के बाद टूर्नामेंट से हुए बाहर
Share:

हॉन्गकॉन्ग के एंगस एनजी का लॉन्ग ने शुक्रवार को भारत की शटलर किदांबी श्रीकांत को हराया। इस हार के साथ, श्रीकांत टूर्नामेंट के अपने तीसरे मैच में हारने के बाद चल रहे BWF वर्ल्ड टूर फ़ाइनल से बाहर हो गए। 65 मिनट तक चले रोमांचक मैच में एंगस ने श्रीकांत को 21-12, 18-21, 19-21 से हराया।

श्रीकांत उसी तरह से हार गए जैसे उन्होंने अपने पहले दो मैचों में किए थे। श्रीकांत ने शुरूआती सेट जीता लेकिन टूर्नामेंट में बाहर होने के लिए अंतिम तीन में हारने वाले तीन गेम तक हार गए। खेल के बारे में बात करते हुए, पहले सेट में, श्रीकांत ने एंगस पर एक आरामदायक जीत दर्ज की लेकिन भारतीय शटलर ने कड़ी टक्कर देने के बावजूद आखिरी दो सेट गंवाए।

गुरुवार को वांग ने श्रीकांत को 78 मिनट तक चले मैच में 21-19, 9-21, 19-21 से हराया। इस हफ्ते की शुरुआत में वर्ल्ड टूर फ़ाइनल के अपने पहले मैच में, श्रीकांत ने डेनमार्क के एंडर्स एंटोसेन को हराकर एक समान सफलता हासिल की थी। पूरा मैच एक घंटे 17 मिनट तक चला। श्रीकांत ने पहले गेम में धमाका करते हुए सभी बंदूकें बाहर निकालीं और उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी को कोई मौका नहीं दिया, उन्होंने 22 मिनट के भीतर 21-15 से गेम को खत्म कर दिया।

CRPF जवान ने गोली मारकर की अपने ही साथी की हत्या, दूसरे को किया घायल

'गर्भपात' पर बैन लगने से दुखी हुईं अमिताभ की नातिन नव्या, जानें पूरा मामला

अर्जेंटीना ने भारतीय महिला हॉकी टीम को 2-0 से हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -