यह चार मिनट में दो लक्ष्यों को स्वीकार करने के लिए दिल से है: बेंगलुरु के कोच मूसा
यह चार मिनट में दो लक्ष्यों को स्वीकार करने के लिए दिल से है: बेंगलुरु के कोच मूसा
Share:

वास्को: बेंगलुरू एफसी ने गुरुवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में हैदराबाद एफसी के खिलाफ तिलक अंतरिम कोच नौशाद मूसा के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेला और ड्रॉ से निराश थे और कहा कि बेंगलुरू एफसी ने हैदराबाद को अंत में कुछ आसान लक्ष्य दिए। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि खिलाफ ड्रा एक कड़वी गोली थी जिसे निगलने के लिए।

मूसा ने कहा- "चार मिनट में दो लक्ष्यों को हासिल करना हृदयविदारक है। जिस तरह से उन्होंने खेला, उन्होंने चरित्र दिखाया। यही हम इस सीजन के साथ संघर्ष कर रहे हैं - स्विच ऑफ करना और आसान लक्ष्यों को स्वीकार करना।" उन्होंने आगे कहा- "मैं यह नहीं कहना चाहता कि फिटनेस एक समस्या थी। यह सिर्फ उन आखिरी क्षणों में है जहां हमें अधिक सतर्क रहने की जरूरत है, हम आकस्मिक थे।" आपको अंतिम सीटी तक गंभीर रहना होगा और वे कर रहे हैं। वह अच्छी तरह से और उनके पास एक अच्छा खेल था, ऐसा नहीं है कि उन्होंने एक बुरा खेल खेला है, लेकिन यह केवल कुछ सेकंड के अंश थे जहां हमने स्विच किया। मैं उन्हें बता रहा हूं, इसलिए हमें उस पर काम करने की जरूरत है। '

खेल के बारे में बात करते हुए, बेंगलुरू एफसी सुनील छेत्री (9') और लियोन ऑगस्टीन (61') के गोल से 2-0 से आगे था। हालांकि, फ्रेंक सैंडाजा ने 90 वें मिनट के लेवलर पर नेट करने से पहले 86 वें मिनट में अरिदाने संता ने एक गोल किया।

किदांबी श्रीकांत लगातार 3 हार के बाद टूर्नामेंट से हुए बाहर

अर्जेंटीना ने भारतीय महिला हॉकी टीम को 2-0 से हराया

भारतीय पिचों को लेकर इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज़ ने कही ये बात, 5 फ़रवरी से शुरू हो रही सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -