क्लॉप ने टोटेनहम पर जीत के बाद की खिलाड़ियों की प्रशंसा, कहा- यह एक बहादुर प्रदर्शन था
क्लॉप ने टोटेनहम पर जीत के बाद की खिलाड़ियों की प्रशंसा, कहा- यह एक बहादुर प्रदर्शन था
Share:

लिवरपूल ने प्रीमियर लीग में टोटेनहम पर 3-1 की जीत दर्ज की। लिवरपूल प्रीमियर लीग में एक खराब रनिंग फॉर्म देख रहा था, जिसमें एक विटोरी के बिना पांच मैच चल रहे थे लेकिन इस जीत के बाद लिवरपूल जीत के रास्ते पर लौट आया। लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लोप ने कहा कि वह टोटेनहम के खिलाफ अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश हैं।

एक वेबसाइट ने क्लोप के हवाले से कहा, यह हमेशा एक मिश्रण है और लड़के अच्छा करना चाहते हैं, यह स्पष्ट है; कोच के रूप में हमें उन्हें बताना होगा कि उन्हें विशिष्ट क्षणों में एक साथ क्या करना है और साथ ही स्पष्ट है। मैं प्रदर्शन को लेकर पूरी तरह से खुश हूं और हां, यह लड़कों के बारे में है। उन्होंने इसमें एक उचित बदलाव किया। यह एक जवाबी हमला करने वाले राक्षस के खिलाफ खेल में एक बहादुर प्रदर्शन था, जो कि वे हैं, और यह इसे और भी खास बनाता है। आज रात के लिए, यह वास्तव में अच्छा था।

लिवरपूल के ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड ने यह भी कहा कि "चीजों को सही तरीके से रखना अच्छा था" और जीतने के तरीकों पर वापस जाएं। उन्होंने कहा कि टीम पिछले चार या पांच मैचों में ऐसा नहीं कर पाई है, इसलिए चीजों को सही तरीके से रखना अच्छा था और एक तरह से टीम ने किया। इस जीत के साथ, अर्नोल्ड का पक्ष प्रीमियर लीग स्टैंडिंग में 37 अंकों के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गया, जो मैनचेस्टर सिटी से चार अंक पीछे है। टोटेनहम को 33 अंकों के साथ छठे स्थान पर रखा गया है।

यह चार मिनट में दो लक्ष्यों को स्वीकार करने के लिए दिल से है: बेंगलुरु के कोच मूसा

किदांबी श्रीकांत लगातार 3 हार के बाद टूर्नामेंट से हुए बाहर

अर्जेंटीना ने भारतीय महिला हॉकी टीम को 2-0 से हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -