रश्मिका की इस तस्वीर ने जीता लोगों का दिल
रश्मिका की इस तस्वीर ने जीता लोगों का दिल
Share:

टॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक प्यारी तस्वीर साझा की. अभिनेत्री सभी मुस्कुराती है क्योंकि वह अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को मेरे समय में एक झलक देती है. अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में लिखा, "Just some me time!" रश्मिका को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग है. उनके प्रशंसक हमेशा यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि उनके जीवन में क्या हो रहा है. वर्क फ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना आगामी फिल्म में पुष्पा में नज़र आएंगी

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में फिल्म उद्योग के स्टाइलिश स्टार हैं. अल्लू अर्जुन सुकुमार निर्देशन में नज़र आने वाले है. पुष्पा के निर्माताओं ने कुछ वक़्त पहले फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था. पोस्टर में अल्लू अर्जुन एक कठिन और एक अलग अवतार में हैं. सुकुमार फिल्म पर खबरें बताती हैं कि कहानी लाल चंदन की तस्करी के इर्द-गिर्द घूमेगी. मीडिया रिपोर्टों ने पहले कहा था कि मुख्य अभिनेता ट्रक ड्राइवर की भूमिका निभाता है जो लाल चंदन की तस्करी की अंगूठी से जुड़ने वाली है.

बहुप्रतीक्षित फिल्म के निर्माताओं ने अभी तक इस बात पर कोई प्रकाश नहीं डाला है कि मुख्य स्टार अल्लू अर्जुन का किरदार कैसा होगा. लेकिन, फिल्म उद्योग में एक मजबूत चर्चा है कि अल्लू अर्जुन सुकुमार निर्देशन में एक चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाएंगे. अब सभी की निगाहें आने वाली फिल्म पुष्पा पर टिकी हैं. इस फिल्म का अपडेट सुनने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just some me time! 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna) on

गणेश चतुर्थी पर घोषित की जाएगी थलपति विजय और एआर मुरुगादॉस की अगली फिल्म

नक्खुल जयदेव और पत्नी श्रुति ने अपनी नवजात बच्ची का ये रखा नाम

अजित कुमार ने साझा किया अपना थ्रोबैक फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -