'संजू' की सक्सेस पार्टी में करिश्मा ने दिखाया अपना जादुई अंदाज़
'संजू' की सक्सेस पार्टी में करिश्मा ने दिखाया अपना जादुई अंदाज़
Share:

टीवी सीरियल 'क़यामत की रात' में गौरी के किरदार में नजर आ रही अभिनेत्री करिश्मा तन्ना इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में चल रही हैं. इस शो में करिश्मा के साथ अभिनेता विवेक दहिया मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं और इन दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं. इस शो के अलावा भी करिश्मा इन दिनों फिल्म 'संजू' को लेकर भी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं.

जी हां फिल्म संजू में करिश्मा एक ख़ास भूमिका में दिखी जिसको उन्होंने बड़ी ही बखूबी से निभाया. यही नहीं बल्कि इस भूमिका को शानदार तरीके से निभाने के लिए संजू के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने करिश्मा का आभार भी जताया. फिल्म संजू इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है और इस फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन से अब तक अपने नाम कई रिकॉर्ड़ भी कायम कर लिए हैं.

अब हाल ही में फिल्म के सक्सेस पार्टी रखी गई थी जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज सितारे के साथ छोटे पर्दे की खूबसूरत अदाकारा अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने भी शिरकत की. इस दौरान करिश्मा हर बार की तरह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. पार्टी की कुछ तस्वीरें करिश्मा ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों में करिश्मा संजय दत्त की भूमिका निभा रहे अभिनेता रणबीर कपूर के साथ नजर आ रही है तो वहीं दूसरी फोटोज में करिश्मा फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ नजर आ रही हैं. मतलब साफ़ है कि करिश्मा की किस्मत के सितारे इन दिनों काफी बुलंद होते नजर आ रहे है. हो सकता है इस फिल्म के बाद करिश्मा के हाथ बॉलीवुड की कोई और बड़ी फिल्म हाथ लग जाए.

ये भी पढ़े

'ये हैं मोहब्बतें' की एक्ट्रेस बनी माँ, शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर

फिर से सोफिया हयात ने लगाया पति पर घिनौना आरोप

अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नहीं दिखेंगे कार्तिक?

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -