अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नहीं दिखेंगे कार्तिक?
अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नहीं दिखेंगे कार्तिक?
Share:

स्टार प्लस के फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों ट्विस्ट की भरमार चल रही है। धारावाहिक में एक के बाद एक कई ट्विस्ट  आए हैं और शो अपनी टीआरपी बनाए रखने में कामयाब रहा है। इन दिनों कार्तिक और नायरा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। शो में कई दिनों से इनके बीच अनबन दिखाई जा रही है, जिससे टीआरपी पर भी असर पड़ा है। अब शो के निर्माता एक बार फिर से इसकी टीआरपी बढ़ाने के लिए एक नया ट्विस्ट लाने वाले हैं, ताकि दर्शकों की ​शो को लेकर दिलचस्पी बनी रहे। 

खबरों के मुताबिक, शो में कुछ ऐसा होने वाला है, जिससे यह शो एक नए मोड़ पर आ जाएगा। ऐसी खबरें हैं कि शो के मुख्य किरदार कार्तिक (मोहसिन खान) अब शो में नहीं दिखाई देंगे। अरे वो शो  छोड़कर नहीं जा रहे हैं, बल्कि खबरें हैं कि कार्तिक सुसाइड करने वाला है। अगर शो में यह ट्विस्ट  आता है, तो एक बार फिर यह शो टीआरपी में टॉप पर पहुंच सकता है। खबरों के अनुसार, शो में कार्तिक को पता चलेगा कि उसके भाई शुभम की मौत के समय नायरा का एक्सीडेंट हो गया था और उसके दोनों पैर कट गए थे। वह इस समय नकली पैरों का इस्तेमाल करती है। खबरें हैं कि जैसे ही कार्तिक को यह पता चलेगा, उसे  खुद पर ग्लानि होगी कि उसकी वजह से नायरा का यह हाल हुआ है और इसी आत्मग्लानि के चलते वह सुसाइड करने की कोशिश करता है। 

​अब खबरें कुछ भी हों, लेकिन निर्माता शो की टीआरपी बढ़ाने की जुगत में लगे  हुए हैं। वैसे हमारा मानना है कि अगर कार्तिक सुसाइड करने की कोशिश करता है, तो नायरा उसे जरूर बचा लेगी। खैर जो भी हो, शो में यह नया ट्विस्ट बड़ा रोमांचक होने वाला है। 

शिवांगी जोशी पर चढ़ा बसंती का जादू

बहु बनने के लिए तैयार हो गई हैं हिना खान

'ये रिश्ता क्या...में बड़ा ट्विस्ट, कार्तिक-नायरा के बीच होगा कुछ ऐसा

तो क्या रियल लाइफ में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का हो गया ब्रेकअप?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -