संजय की दूसरी पत्नी ने 'संजू' पर दिया ऐसा रिएक्शन
संजय की दूसरी पत्नी ने 'संजू' पर दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी और उनकी पूरी टीम 'संजू' की सफलता से काफी खुश हैं. फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बहुत ही शानदार एक्टिंग की है जिसके सभी कायल हो गए हैं. रणबीर का रूप फिल्म में हूबहू संजय दत्त की तरह लग रहा है जो फिल्म को और भी हिट बना रहा है. खास बात तो ये है कि फिल्म बॉक्सऑफिस पर अब तक ताबड़तोड़ कमाई कर चुकी है और 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. फिल्म में रणबीर कपूर और विक्की कौशल की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया है.

संजय दत्त की तीन शादी हुई थी लेकिन फिल्म में पिछली दो पत्नियों के बारे में नहीं बताया गया बल्कि उनकी तीसरी पत्नी मान्यता के बारे में जिक्र हुआ है. इस पर कहा जा रहा था कि उनकी बेटी त्रिशाला भी इसी बात से नाराज़ भी हैं कि उनके बारे में फिल्म में कुछ नहीं है. लेकिन निर्माता बताते हैं कि ये सब जानकारी त्रिशाला दत्त को दे दी गई थी और वो इस बारे में जानती थी. उनके अलावा संजय दत्त की दूसरी पत्नी रिहा के रिएक्शन सामने आये हैं. जी हाँ, रिहा ने हाल ही में संजय दत्त की बायोपिक देखी है और देखकर हैरान रह गई हैं.

संजय दूसरी की पत्नी रह चुकी रिहा को ये देखकर ज्यादा हैरानी हुई कि उनकी बायोपिक में उनकी दोनों पत्नियों के बारे में कुछ नहीं बताया गया. यहां तक कि त्रिशाला का किरदार भी इस फिल्म में नहीं था ना ही उनकी माँ ऋचा शर्मा का रोल था. निर्माता इस बात को पहले ही साफ कर चुके हैं कि उनका जिक्र इसमें क्यों नहीं है. अब रिहा इस फिल्म से थोड़ी नाराज़ लग रही हैं. फिल्म में रणबीर कपूर, दीया मिर्ज़ा, सोनम कपूर, परेश रावल, विक्की कौशल जैसे मंझे हुए कलाकार हैं.

तो क्या बनने वाला है Sanju का सीक्वल !

300 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार 'संजू'

Video : इतने लुक टेस्ट के बाद रणबीर बन पाए मुन्ना भाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -