Video : इतने लुक टेस्ट के बाद रणबीर बन पाए मुन्ना भाई
Video : इतने लुक टेस्ट के बाद रणबीर बन पाए मुन्ना भाई
Share:

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने 'संजू' से सभी का दिल जीत लिया है और हर जगह उनकी ही चर्चा हो रही है. दर्शकों की ज़ुबां से संजू का नाम ही नहीं उतर रहा है. संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर ने कमाल का काम किया है और हैरान कर देने वाली एक्टिंग भी. फिल्म में कुछ सीन्स तो ऐसे थे जिनने वो हूबहू संजय दत्त ही नज़र आ रहे थे. ऐसे ही 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' का एक सीन था जिसमें वो हूबहू संजय दत्त की तरह ही डायलॉग बोलते देखे गए हैं. इस फिल्म के लिए संजू में इन्हें अवॉर्ड भी दिया गया है. इसी का मेकिंग वीडियो सामने आया है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं.

आपको ये बात सुनकर हैरानी होगी कि मुन्‍नाभाई एमबीबीएस के उस एक सीन को शूट करने के लिए रणबीर कपूर ने 13 से ज्‍यादा बार लुक टेस्‍ट दिया है. राजकुमार हिरानी ने बताया इस सीन को शूट करना बहुत ही मुश्किल था और चैलेंजिंग भी रहा. हिरानी ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें देखा जा सकता है रणबीर ने कितनी बार लुक टेस्ट दिया है. हिरानी कहते हैं शायद 13वीं बार में उनका लुक फाइनल हुआ. इतना ही नहीं वो कहते हैं मेरे लिए बहुत ही मुश्किल था कि मैं एक बार फ‍िर से उसी क‍िरदार को और उसी सीन को शूट करूं लेक‍िन दूसरे एक्‍टर के साथ. 

आप फिल्म में देख सकते हैं रणबीर ने सीन शूट तो किया है उसके बाद उस सीन को मुन्‍नाभाई एमबीबीएस के सीन से जोड़कर बनाया गया है. उसमें संजय दत्त की जगह रणबीर को रिप्लेस किया गया. इतना ही इस सीन के लिए रणबीर ने मुन्‍नाभाई एमबीबीएस देखी और उस सीन के हर हिस्से को ध्यान से देखा उसके बाद संजय दत्त को अपने अंदर ढाला.

करिश्मा पर से नहीं उतर रहा है 'संजू' की 'पिंकी' का खुमार

'संजू' बोले तो रिकॉर्ड्स की भरमार

फिर 'संजू' ने कायम किया एक और नया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -