रणबीर बने बॉक्स ऑफिस के 'रॉकस्टार'
रणबीर बने बॉक्स ऑफिस के 'रॉकस्टार'
Share:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में जुटी हुई है. यही नहीं बल्कि फिल्म ने पहले दिन शानदार ओपनिंग के साथ अपने नाम कई रिकॉर्ड कायम कर लिए हैं. फिल्म संजू साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है जिसने सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' और अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बाग़ी 2' को मात दें दी.

अब वीकेंड पर फिल्म ने कमाल का बिजनेस किया और करीब 150 करोड़ के करीब पहुंच गई. बता दें कि सिर्फ 3 दिन के भीतर 120 करोड़ रुपए की कमाई करके बॉलीवुड हिस्ट्री में अपना नाम दर्ज करने वाली फिल्म 'संजू' ने अपनी लागत निकल ली है और अब मुनाफा करने में जुटी हुई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म चौथे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई करके 150 करोड़ रुपए के करीब जा पहुंची है.

फिल्म ने अपने पहले दिन यानी शुक्रवार को 34.75 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 38.60 करोड़ और तीसरे दिन रविवार को लगभग 44 करोड़ रुपए कमा डाले और चौथे दिन फिल्म ने 25.35 करोड़ बटोरे है. मतलब फिल्म टोटल 145.41 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी और जल्द ही 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

गौरतलब है कि यह फिल्म अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक हैं जिसमे उनकी ज़िंदगी में होने वाले उतार चढ़ाव को दिखाया गया है. संजय दत्त की भूमिका अभिनेता रणबीर कपूर निभाई हैं जिनके अभिनय की तारीफ हर तरफ हो रही है. फिल्म में रणबीर के अलावा बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां शामिल हैं. राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्ज़ा, विक्की कौशल, करिश्मा तन्ना, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर जैसे सितारों ने काम किया हैं.

ये भी पढ़े

VIDEO: जान्हवी के ठुमके देखकर ईशान कर गए ये हरकत ...

'संजू' से विदेश की 'रेस...' मे भी हारे 'सुल्तान'

'संजू' के सामने 'बाहुबली' ने टेके घुटने

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -