VIDEO: जान्हवी के ठुमके देखकर ईशान कर गए ये हरकत ...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन में बिजी हैं।वह जगह—जगह जाकर फैंस के बीच अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। जान्हवी के साथ उनके को—स्टार ईशान खट्टर भी प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में एक जगह फिल्म के प्रमोशन के दौरान जान्हवी कपूर ने ऐसे ठुमके लगाए कि ईशान खट्टर बेकाबू  हो गए। 

खबरों के अनुसार, जान्हवी और ईशान अपनी फिल्म का प्रमोशन करने लखनऊ गए थे। जब वह लखनऊ प्रमोशन के लिए पहुंचे, तो फैंस ने उनसे फिल्म के गाने 'झिंगाट' पर डांस की फरमाइश कर दी। अब जान्हवी और ईशान अपने फैंस का दिल कैसे तोड़ते, तो उन्होंने इस गाने पर जबरदस्त डांस किया। झिंगाट के सिग्नेचर स्टेप करते हुए जान्हवी कपूर ने ऐसे ठुमके लगाए कि ईशान खट्टर बेकाबू होकर गिर पड़े। दरअसल, ईशान और जान्हवी दोनों की इस गाने पर डांस कर रहे थे। डांस इतना फास्ट था कि गाना खत्म होते ही ईशान थककर जमीन पर गिर पड़े। उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है और सब ईशान—जान्हवी के डांस की तारीफ कर रहे हैं। इस गाने के दौरान फैंस ने जमकर सीटियां भी बजाईं। वीडियो में जान्हवी पिंक कलर का लहंगा पहने दिख रही हैं, वहीं ईशान ने ब्लू जींस और कुर्ता कैरी किया हुआ है। 

बता दें कि धड़क जान्हवी और ईशान दोनों की डेब्यू फिल्म है। यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म का डायरेक्शन शशांक खेतान ने किया है। इस फिल्म का गाना झिंगाट यू—ट्यूब पर अब तक 12 करोड़ बार देखा जा चुका है। 

धड़क फिल्म के Zingaat गाने पर लोगों ने बनाए मीम्स

Video : झिंगाट सुनते ही झूमना शुरू हो गए ईशान और जाह्नवी

Video :सोशल मीडिया पर एक बार फिर छाया 'Zingaat'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -