KRK ने अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी' का उड़ाया मजाक, बोले- 'एक वाहियात फिल्म...'
KRK ने अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी' का उड़ाया मजाक, बोले- 'एक वाहियात फिल्म...'
Share:

बॉलीवुड के अभिनेता अजय देवगन की हालिया रिलीज फिल्म 'तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर' अपने पहले दिन का सफर पूरा करने वाली है और फिल्म को दर्शकों से अच्छा ही रिस्पांस मिला है. फिल्म 'तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर' अजय देवगन  का ड्रीम प्रोजेक्ट था, जिसके लिए उन्होंने लम्बे वक्त तक मेहनत की है, ऐसे में जिस तरह का रिस्पांस उन्हें फिल्म से मिल रहा है वो उनके लिए खुशी की बात है. लेकिन 'तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर' सभी दर्शकों को पसंद आ रही है, कुछ दर्शक ऐसे भी हैं जो फिल्म से नाखुश हैं और ऐसे दर्शकों में से एक हैं KRK, जिन्होंने कुछ देर पहले ही अपना रिव्यू वीडियो दर्शकों के सामने पेश किया है. KRK ने अजय देवगन की हालिया रिलीज फिल्म 'तान्हाजी' को वाहियात करार दिया है.

KRK ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'तान्हाजी एक वाहियात फिल्म है. अर्जुन कपूर की पानीपत इससे 10 गुना ज्यादा बेहतर थी और 'बाजीराव मस्तानी' इससे 100 गुना ज्यादा अच्छी थी. आजकल हर एक एक्टर में बाहुबली बनाने की खुजली है और ये कलाकार लगातार फेल हो रहे हैं. मैं अपनी और से इसे 1 स्टार देता हूं.' KRK ने अपने रिव्यू वीडियो में भी फिल्म 'तान्हाजी की खिल्ली उड़ाई है और कहा है कि, 'अजय देवगन फिल्म में ऐसा कुछ भी ऑफर नहीं करते हैं, जो दर्शकों को पसंद आए. रणवीर सिंह ने बाजीराव मस्तानी में एक मराठा योद्धा का किरदार निभाया था और ऐसा स्टैंडर्ड सेट कर दिया था कि अजय देवगन उसके भी नजर नहीं आते हैं.'

अगर फिल्म के डायरेक्शन की बात करते हुए केआरके ने कहा है कि, 'डायरेक्टर ओम राउत को केवल नाम के लिए डायरेक्टर लिया गया था, तान्हाजी के असली डायरेक्टर अजय देवगन ही हैं और उन्होंने बहुत ही खराब डायरेक्शन किया है. वो अपने आपको एक अच्छा डायरेक्टर मानते हैं लेकिन वाकई में वो शिवाय और राजू चाचा जैसी फ्लॉप फिल्में बना चुके हैं.' केआरके के रिव्यू को अजय देवगन के फैंस एक्सेप्ट करेंगे या नहीं ? यह तो थोड़ी देर में पता चलेगा लेकिन इतना तय है कि इस रिव्यू से फिल्म की कमाई पर थोड़ा नकारात्मक असर तो पड़ेगा. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म क्या कमाल दिखाती है ये देखने लायक होगा.

BB13 : BB कॉमेडी क्लब में शहनाज़ ने की माहिरा की बोलती बंद

Bigg Boss13: सलमान ने इस कंटेस्टेंट को दिखाया बाहर का रास्ता, रोते- रोते शहनाज ने किया ऐसा रिएक्ट

Bigg Boss13: फैन को माहिरा के पास दिखा मोबाइल फोन, जानें पूरी सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -