इस एक्टर संग इंटीमेट सीन करने के बाद खूब तेजी से चर्चाओं में आईं थीं संजीदा शेख
इस एक्टर संग इंटीमेट सीन करने के बाद खूब तेजी से चर्चाओं में आईं थीं संजीदा शेख
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस संजीदा शेख आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहीं हैं. संजीदा का जन्म 20 दिसंबर 1984 को कुवैत के एक मुस्लिम परिवार में हुआ था. उन्होंने सबसे पहले टेलीविजन साबुन ओपेरा में कई भूमिका निभाई है और उसके बाद वह टीवी शोज में नजर आईं. आप सभी को बता दें कि संजीदा एक बेहतरीन डांसर भी हैं और उन्होंने अपने एक दोस्त की डांस एकडमी में मदद करने के लिए मुंबई में अपना घर लिया था.

वह वहां डांस दिखाने जाती थीं. वहीं अब संजीदा को टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में गिना जाता है और अब वह कई टीवी शोज में काम कर चुकीं हैं. आपको बता दें कि उन्होंने काफी समय तक टीवी एक्टर आमिर अली को डेट किया और फिर उनसे 2 मार्च 2012 में शादी कर ली. संजीदा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में टीवी शो ''क्या होगा निम्मो का'' में निम्मो का किरदार निभाकर की थी इस शो में उन्हें खूब पंसद किया गया था और इस शो के बाद वह कई शोज में नजर आईं थीं. वहीं साल 2007 में उन्हें स्टार प्लस के शो यामथ में एक वैम्प के रूप में देखा गया था जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया था. वहीं इस शो में उन्होंने जमकर पॉपुलरिटी हांसिल की थी और इस शो के लिए उन्हें खूबसूरत वैम्प भी कहा गया था.

उसके बाद वह नच बलिए 3 में नजर आईं जहाँ उन्होंने पति आमिर अली के साथ भाग लिया था और प्रतियोगिता जीती भी थी. वहीं संजीदा वेब सीरीज में इंटिमेट सीन्स के लिए भी जानी जाती है जहाँ उन्होंने वत्सल सेठ के साथ दमदार इंटिमेट सीन्स दिए थे. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

अब इन्होने भी रचाई शादी, सभी तस्वीरें आई सामने

बिना मेकअप नजर आईं हिना खान, फैंस ने कहा- ''असली चेहरा..'

अभी नहीं खत्म हुआ शादी का दौर, यह एक्ट्रेस भी बंधी बंधन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -