सत्ता जाते ही झलका संजय राउत का दर्द, बोले- 'हम फिर आएँगे...'

मुंबई: महाराष्ट्र से महाविकास अघाड़ी की सरकार गिरने के पश्चात शिवसेना नेता संजय राउत ने अपना दर्द बयां किया है। मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने कहा कि शिवसेना को अपनों ने ही खंजर घोंपा है। उन्होंने यह भी कहा कि 2019 में भाजपा ने उनको धोखा दिया था। ट्विटर उन्होंने एक कार्टून भी साझा किया है। संजय राउत ने यह भी दावा किया कि अगली बार शिवसेना अपने दम पर सत्ता में आएगी।

संजय राउत ने ट्विटर पर जो फोटो साझा की है उसके साथ लिखा है 'नेमके हेच घडले।' इसका अर्थ है कि यह सच में हुआ है। संजय राउत ने जो कार्टून साझा किया है उसमें नजर आ रही फोटो उद्धव ठाकरे जैसी है। कार्टून के साथ दिखाने का प्रयास हुआ है कि उनके पीठ पर धोखे से हमला किया गया है। यहां निशाना एकनाथ शिंदे एवं शिवसेना के बागी विधायकों पर साधा गया।

दूसरी ओर पत्रकारों से चर्चा करते हुए संजय राउत ने कहा कि कल जब उद्धव ठाकरे ने सीएम पद से इस्तीफा दिया तो हम भावुक हो गए। उद्धव ठाकरे पर सभी को विश्वास है। हर जाति और धर्म के लोग उनका समर्थन करते हैं। सोनिया गांधी और शरद पवार को उन पर विश्वास है। शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई है, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है। यह हमेशा से बालासाहेब ठाकरे का मंत्र रहा है। हम काम करेंगे तथा एक बार फिर अपने दम पर सत्ता में आएंगे। संजय राउत ने कहा कि 2.5 वर्ष तक उद्धव के नेतृत्व में सरकार चली, किन्तु उन्होंने जाते-जाते ये बात कही कि हमारे ही लोगों ने मुझसे गद्दारी की इसलिए अब मैं ये सरकार नहीं चला सकता हूं। राउत ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से जिस प्रकार का फैसला आया, उसके बाद उनके लिए पद पर रहना उचित नहीं था। वो बहुत ही नैतिकता की राजनीति करने वाले नेता हैं।

'कांग्रेस को बर्बाद कर रहे दिग्विजय..', MP में चुनाव लड़ने का ऐलान कर बोले ओवैसी

'प्रत्येक परिवार से एक शख्स को मिलेगी नौकरी- रोज़गार..', CM योगी का बड़ा ऐलान

राजनीति में प्रचार का बदलता परिदृश्य, सोशल मीडिया की अहम भूमिका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -