नवनीत राणा को लेकर संजय राउत का विवादित बयान, कहा- 'नचनिया'
नवनीत राणा को लेकर संजय राउत का विवादित बयान, कहा- 'नचनिया'
Share:

मुंबई: शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत ने गुरुवार को अमरावती लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी नवनीत राणा को ‘डांसर’ बोलकर विवाद खड़ा कर दिया। अभिनय जगत से राजनीति में आईं राणा पूर्वी महाराष्ट्र के अमरावती लोकसभा सीट से 2019 में बतौर निर्दलीय निर्वाचित हुई थीं तथा इस बार वह बीजेपी के टिकट से इस सीट पर चुनाव लड़ रही हैं।

राउत ने कहा, “लोकसभा चुनाव डांसर या ‘बबली’ (एक फिल्म का चर्चित किरदार) के खिलाफ नहीं है बल्कि यह लड़ाई महाराष्ट्र एवं मोदी के बीच है। वह डांसर हैं (नर्तकी), और पर्दे पर एक्ट्रेस जो कुछ प्रेम भाव दिखाएंगी लेकिन उनके झांसे में नहीं आएं।” शिवसेना (यूबीटी) नेता एवं राज्यसभा सदस्य राउत ने यह टिप्पणी अमरावती में राणा के विरुद्ध महाराष्ट्र विकास आघाडी (एमवीए) की घटक कांग्रेस के प्रत्याशी बलवंत वानखेड़े के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए की। बीजेपी के खिलाफ मुखर राउत ने जनता से राणा को हराने की अपील की।

शिवसेना नेता ने कहा, “उन्होंने मातोश्री (शिवसेना-यूबीटी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के मुंबई स्थित आवास) में जबरन (2022 में विरोध प्रदर्शन के दौरान) दाखिल होने का प्रयास। उन्होंने हमें चुनौती दी और हिंदू धर्म के बारे में गलत बातें की। यह शिवसेना समर्थकों की प्राथमिक कर्तव्य एवं नैतिक जिम्मेदारी है कि वे उन्हें हराएं।” अमरावती विदर्भ क्षेत्र का हिस्स है तथा यहां पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा। राउत की टिप्पणी पर तीखी प्रतक्रिया जताते हुए सीएम एकनाथ शिंदे नीत शिवसेना की मनीषा कायंदे ने कहा, “बीजेपी सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का उपयोग करने वाले कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की तरह, संजय राउत पर भी निर्वाचन आयोग द्वारा कार्रवाई की जानी चाहिए।”

ओडिशा में बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी नाव पलटी, हुई मौत

महादेव पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले 'ओवैस खान' को HC ने नहीं दी राहत

कांग्रेस नेता की बेटी की हत्या को BJP ने बताया- 'लव जिहाद', CM सिद्धारमैया ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -