संजय राउत का बड़ा बयान, बोले- शिवसेना ने साफ़ किया राम मंदिर निर्माण का रास्ता
संजय राउत का बड़ा बयान, बोले- शिवसेना ने साफ़ किया राम मंदिर निर्माण का रास्ता
Share:

मुंबई: शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने सोमवार को अयोध्या राम मंदिर को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का मार्ग उनकी पार्टी ने साफ किया और रास्ते की मुख्य रुकावटों को 'सियासत के लिए नहीं' बल्कि आस्था और हिंदुत्व की वजह से दूर किया। राउत ने प्रेस वालों से बातचीत करते हुए कहा कि महाराष्ट्र के सीएम एवं शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे हमेशा अयोध्या जाते हैं और पार्टी तथा उत्तर प्रदेश की नगरी में संबंध 'अटूट'' हैं।

राउत ने ये टिप्पणियां उस समय कीं हैं,  जब उनसे पूछा गया कि क्या ठाकरे पांच अगस्त को अयोध्या का जाएंगे।  क्योंकि उस समय भव्य राम मंदिर का भूमि पूजन करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी वहां जाने की संभावना है। इस पर राउत ने कहा कि, 'उद्धव ठाकरे अक्सर अयोध्या जाते हैं। वह तब भी अयोध्या गए थे जब वह महाराष्ट्र के सीएम नहीं थे, वह सीएम बनने के बाद भी अयोध्या गए थे।' 

संजय राउत ने कहा कि, 'शिवसेना और अयोध्या के बीच संबंध अटूट हैं। यह कोई सियासी संबंध नहीं है। हम सियासी लाभ के लिए अयोध्या नहीं जाते हैं और न ही पहले कभी राजनीति के उद्देश्य से वहां गए हैं।' राउत ने कहा कि, 'कुछ हद तक, शिवसेना ने ही राम मंदिर का मार्ग साफ़ किया है।  शिवसेना ने भगवान राम जन्मभूमि पर मंदिर के निर्माण में आ रही प्रमुख बाधाओं को दूर किया। साथ ही कई शिवसैनिकों ने आस्था एवं हिंदुत्व के लिए बलिदान भी किया। 

'कसम खाओ, पार्टी छोड़कर नहीं जाओगे', चिंतित कमलनाथ ने कांग्रेस विधायकों को दिलाई शपथ

आज दुनिया को मिल जाएगी कोरोना की वैक्सीन ? सुर्खियां बना लैंसेट के संपादक का ट्वीट

MLA मलिंगा का आरोप, कहा- पायलट ने की थी मुंहमांगी कीमत देने की बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -