MLA मलिंगा का आरोप, कहा- पायलट ने की थी मुंहमांगी कीमत देने की बात
MLA मलिंगा का आरोप, कहा- पायलट ने की थी मुंहमांगी कीमत देने की बात
Share:

जयपुर: राजस्थान में जारी सियासी संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस में जारी अंतरकलह के चलते हर दिन कुछ नया सुनने में आ रहा है। अब इसी बीच कांग्रेस MLA गिर्राज सिंह मलिंगा ने पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पर गंभीर आरोप लगाए हैं।  उन्होंने कहा कि तत्कालीन डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने उनसे पार्टी छोड़कर भाजपा में जाने के संबंध में बात की थी। इसके साथ ही मलिंगा ने प्रेस वालों के सामने आरोप लगाया कि उन्हें पैसे ऑफर किए गए थे।

राज्य के बाड़ी से MLA मलिंगा ने प्रेस वालों से कहा कि अपने कुछ काम के सिलसिले में उन्होंने दो बार तत्कालीन प्रदेश कांग्रेस प्रमुख पायलट के साथ मुलाकात की थी। मलिंगा के मुताबिक, इस दौरान पायलट ने उनसे कहा कि, 'भाजपा में चलना है, पार्टी छोड़नी है।' मलिंगा ने कहा कि इस दौरान पायलट ने पैसों की भी पेशकश की और कहा कि 'आप मुंह तो खोलो जितना चाहोगे पैसा मिलेगा।' 

यह सवाल किए जाने पर कि इस बात का क्या प्रमाण हैं, इस पर मलिंगा ने कहा कि,'यदि मेरी बात झूठी है, तो पायलट सबके सामने बोल दें कि मैं झूठ बोल रहा हूं, बाकी मैं तो मंदिर में जाकर भी यह बात कह सकता हूं।' मलिंगा के मुताबिक, उन्होंने पायलट से कहा कि उनकी आत्मा इस किस्म के काम के लिए नहीं मान रही। विधायक ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में सीएम अशोक गहलोत को बताया था। मलिंगा ने कहा कि यह घटनाक्रम पंचायतों के परिसीमन के समय से पिछले छह सात महीने से जारी था।

असम-बिहार में बाढ़ का तांडव, प्रियंका बोलीं- पीड़ितों की मदद करें कांग्रेस कार्यकर्ता

दिग्विजय सिंह की पीएम मोदी से मांग- राम मंदिर ट्रस्ट में शंकराचार्य को किया जाए शामिल

'फिंगर प्रिक' के जरिए कोरोना टेस्ट की तैयारी, महज 20 मिनिट में आ जाएगा रिजल्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -