अगर कंगना महाराष्ट्र से माफ़ी मांगती है, तो मैं भी इस बारे में सोचूंगा - संजय राउत
अगर कंगना महाराष्ट्र से माफ़ी मांगती है, तो मैं भी इस बारे में सोचूंगा - संजय राउत
Share:

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत के बीच जारी जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. न तो कंगना झुकने को तैयार हैं और न ही संजय राउत पीछे हटना चाह रहे हैं. अब संजय राउत ने कहा है कि यदि कंगना रनौत, महाराष्ट्र से मांफी मांगेंगी तो वो भी इस बारे में यानि उनसे मांफी मांगने के संबंध में विचार करेंगे.

सरकारी न्यूज़ एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, संजय राउत ने कहा कि यदि वह लड़की (अभिनेत्री कंगना रनौत) महाराष्ट्र से माफी मांगेगी, तो मैं भी इस संबंध में सोचूंगा. संजय राउत ने कहा कि उन्होंने (कंगना ने) मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहा है. क्या उनमें अहमदाबाद के संबंध में ऐसा ही कहने की हिम्मत है? ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय राउत ने अपने एक बयान में कहा कि कंगना ने मुंबई यानि मुंब्रा देवी का अपमान किया है.

संजय राउत ने आगे कहा कि इसके लिए कंगना को महाराष्ट्र से माफी मांगनी होगी. दरअसल, संजय राउत ने ऑन कैमरा कंगना रनौत के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया था. इसके बाद से ही ट्विटर पर 'संजय राउत माफी मांगो' ट्रेंड होने लगा था. इस बारे में जब संजय राउत से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कंगना के खिलाफ जो उन्होंने बयान दिया, उससे उन्हें कोई डर नहीं है. उन्होंने कहा कि जो लोग मुंबई में रहते है, मुंबई का खाते हैं और वो जब मुंबई को लेकर गलत बात करेंगे तो वे उनके खिलाफ ऐसा ही रुख अपनाएंगे.

ओवैसी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कही ये बात

बांग्लादेश: एक-एक करके 'फटते' चले गए मस्जिद में लगे 6 AC, 17 लोगों की मौत

बिहार चुनाव में 'बेरोज़गारी' पर घमासान, तेजस्वी ने किया आंदोलन का ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -