बिहार चुनाव में 'बेरोज़गारी' पर घमासान, तेजस्वी ने किया आंदोलन का ऐलान
बिहार चुनाव में 'बेरोज़गारी' पर घमासान, तेजस्वी ने किया आंदोलन का ऐलान
Share:

नई दिल्ली: बिहार की राजनीति में धीरे-धीरे चुनावी रंग चढ़ने लगा है. नेताओं के दल-बदलने का दौर आरंभ हो गया है तो वहीं, जुबानी जंग भी तीखी हो चली है. विधानसभा में विपक्ष के नेता और समय-समय पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की तरफ से सीएम पद के लिए उम्मीदवार बताए जाते रहे तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

तेजस्वी यादव ने शनिवार को प्रेस वालों से बात करते हुए आरोप लगाया कि नीतीश कुमार ने 15 वर्षों के शासन में कुछ नहीं किया. हर जगह भ्रष्टाचार है. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया. इस सरकार ने दो पीढ़ियों को बेरोजगार कर दिया. तेजस्वी ने ऐलान करते हुए कहा कि बेरोजगारी हटाने के लिए हम आंदोलन आरंभ कर रहे हैं. राजद नेता ने इसके लिए पोर्टल लॉन्च किया और टोल फ्री नंबर भी जारी किया.

विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी ने साथ ही कहा कि हमारी पार्टी की सरकार बनी तो साढ़े चार लाख पदों पर फ़ौरन भर्ती की जाएगी. स्वास्थ्य विभाग, पुलिस, शिक्षा विभाग में रिक्त पदों पर नियुक्ति की जाएगी. प्रत्येक विभाग में नियमित बहाली की जाएगी और आबादी के अनुसार, नए पद सृजित किए जाएंगे. इसे लेकर हम विशेषज्ञों से बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि राजद के सत्ता में आने पर प्रत्येक व्यक्ति को रोजगार मिले, यह सुनिश्चित किया जाएगा.

संजय राउत बोले- मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी मत करना, पात्रा ने दिया करारा जवाब

सुरजेवाला बोले- 70 सालों में बनाया गया सब कुछ बेच डालेगी मोदी सरकार

कांग्रेस पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, राजीव गाँधी की 'शिक्षा नीति' को बताया ढकोसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -