लाउडस्पीकर मुद्दे को लेकर संजय राउत ने की PM मोदी से ये अपील
लाउडस्पीकर मुद्दे को लेकर संजय राउत ने की PM मोदी से ये अपील
Share:

मुंबई: बुधवार को शिवसेना नेता संजय राउत ने पीएम से अपील करते हुए कहा कि लाउडस्पीकर के उपयोग को लेकर वह राष्ट्रीय नीति बनाएं तथा इसे गुजरात-दिल्ली में सबसे पहले लागू करें। संजय राउत ने केंद्र सरकार से मांग की कि वह लाउडस्पीकर के उपयोग को लेकर राष्ट्रीय नीति बनायें तथा भाजपा शासित प्रदेशों में इसे सबसे पहले लागू करें। 

बता दे कि MNS प्रमुख राज ठाकरे ने इस महीने के आरम्भ में महाराष्ट्र की मस्जिदों से लाउडस्पीकर को हटाने की मांग की थी। इसके बाद से लाउडस्पीकर के उपयोग का मुद्दा गरमा गया है। संजय राउत ने मुंबई में संवाददाताओं से कहा, "अपनी पार्टी की तरफ से मैं पीएम नरेंद्र मोदी से निवेदन करता हूं कि वह लाउडस्पीकर के उपयोग को लेकर एक राष्ट्रीय नीति बनायें तथा इसे सबसे पहले बिहार, दिल्ली तथा गुजरात जैसे प्रदेशों में लागू करें।" उन्होंने कहा कि इसके बाद शिवसेना भी स्वाभाविक तौर पर इस नीति का पालन करेगी क्योंकि यह देश के कानून का पालन करने के लिए बाध्य है।

आगे बताते हुए संजय राउत ने कहा, "आपके लोग लाउडस्पीकर के उपयोग को लेकर विवाद पैदा कर रहे हैं, इसलिए एक राष्ट्रीय नीति की आवश्यकता है। गुजरात एवं यूपी में अब तक लाउडस्पीकर नहीं हाटाये गये हैं। राउत ने कहा कि केंद्र सरकार ने गोवध पर पाबंदी को लेकर एक राष्ट्रीय नीति बनाई थी, किन्तु पूर्वोत्तर प्रदेशों एवं गोवा को छूट दे दी गई क्योंकि इन प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों ने गोबध पर पाबंदी का विरोध किया था। उन्होंने पूछा कि इस बारे में राष्ट्रीय नीति कहां है?

'चाचा चाहे चले जाएं, पर मुस्लिम वोट बैंक न जाए..', शिवपाल और आज़म खान को लेकर अखिलेश का स्टैंड क्लियर

पूर्व CM की दुकानों पर चला 'मामा का बुलडोजर', मचा घमासान

'मैं डरने वाली नहीं, पंजाब जरूर जाउंगी...', पंजाब पुलिस की कार्रवाई पर बोलीं अलका लांबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -