'मैं डरने वाली नहीं, पंजाब जरूर जाउंगी...', पंजाब पुलिस की कार्रवाई पर बोलीं अलका लांबा
'मैं डरने वाली नहीं, पंजाब जरूर जाउंगी...', पंजाब पुलिस की कार्रवाई पर बोलीं अलका लांबा
Share:

अमृतसर: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भड़काऊ बयानों को लेकर दर्ज एक मामले के सिलसिले में पंजाब पुलिस बुधवार को AAP के पूर्व नेताओं कुमार विश्वास और अलका लांबा के आवास पर पहुंची थी। दोनों नेताओं को पूछताछ के लिए 26 अप्रैल को बुलाया गया है। बता दें कि अलका लांबा इन दिनों में कांग्रेस में हैं। 

लांबा ने कहा है कि वह पंजाब अवश्य जाएंगी। उन्होंने यह भी कहा कि 'मैं डरने वाली नहीं हूं।' पंजाब पुलिस से प्राप्त नोटिस ट्वीट करते हुए कांग्रेस नेता ने लिखा कि,  'पंजाब पुलिस द्वारा दिए गए कानूनी नोटिस के अनुसार, 26 अप्रैल मंगलवार सुबह 9 बजे SIT के सामने पेश होने के लिए रूपनगर, पंजाब जाऊंगी। जो कहा है उस पर सदा अडिग रहूंगी। डरने वालों में से नहीं हूं। ना ही AAP की तरह नशा माफियाओं से लिखित में माफी मांग कर डर कर घर बैठ जाने वालों में से हूं।'

बता दें कि पंजाब में रूपनगर के सदर थाने में 12 अप्रैल को केस दर्ज किया गया है। कुमार विश्वास ने पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले केजरीवाल पर खालिस्तानियों का समर्थन करने का आरोप लगाया था। विश्वास ने पुलिस दल के बुधवार सुबह उनके गाजियाबाद स्थित आवास पर पहुंचने की जानकारी एक ट्वीट कर शेयर की। उन्होंने चेतावनी दी कि AAP सुप्रीमो केजरीवाल एक दिन पंजाब के साथ धोखा करेंगे। 

महंगाई-शिक्षा के मुद्दों को छोड़, गुंडई-लफंगई की बात करती है BJP: मनीष सिसोदिया

अनुराग ठाकुर बोले - देश की छवि ख़राब कर रहे राहुल गांधी

जहांगीरपुरी में बुलडोज़र की कार्रवाई से नाराज़ राहुल गांधी, बोले- ये संवैधानिक मूल्यों का हनन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -