शरद पवार के आदमी हैं संजय राउत, शिवसेना को करना चाहते है ख़त्म: नीलेश राणे
शरद पवार के आदमी हैं संजय राउत, शिवसेना को करना चाहते है ख़त्म: नीलेश राणे
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सचिव एवं पूर्व सांसद नीलेश राणे ने संजय राउत पर खूब हमला बोला. इतना ही नहीं नीलेश राणे ने बताया, संजय राउत शरद पवार के आदमी हैं. वे शिवसेना को समाप्त करके NCP से सांसद बनेंगे. राणे चिपलून में पत्रकार परिषद को संबोधित कर रहे थे. इस के चलते मीडिया कर्मियों से संजय राउत को गंभीरता से न लेने को कहा. 

राणे ने कहा, शिवसेना मेरी आवाज को चुप नहीं कर सकती. उन्होंने प्रश्न उठाया कि अनिल देशमुख ने गिरफ्तारी से पहले इस्तीफा दे दिया था? यदि नवाब मलिक जेल में हैं तो उन्होंने इस्तीफा क्यों नहीं दिया? राणे ने पूछा कि नवाब मलिक शरद पवार के कौन हैं? नीलेश राणे ने कहा, आप चाहे जितने भी केस दर्ज कर लें, मैं चुप नहीं रहूंगा. राणे ने कहा, देवेंद्र फडणवीस के कारण सरकार मुसीबत में है. इसलिए उन्हें अब डराने धमकाने का प्रयास किया जा रहा है. राणे ने कहा, फडणवीस डरने वालों में से नहीं हैं. वे कई ठाकरे और पवार को अपनी जेब में रखते हैं. 

इसके साथ ही राणे ने उपमुख्यमंत्री अजित पवार पर भी हमला बोला. नीलेश राणे ने कहा, पवार वित्त विभाग के लिए उपयुक्त नहीं हैं. वे वित्त के बारे में नहीं जानते. उन्हें बजट के बारे में नहीं पता.  क्या अजित पवार इस बारे में चर्चा करेंगे कि राजकोषीय घाटा कैसे हुआ?  राणे ने कहा कि वह केवल फैक्ट्रियों को लूटना जानते हैं. 

CM योगी के दिल्ली से लौटते ही शुरू हुआ बैठकों का दौर, अब MLC चुनाव पर पूरा जोर

'गलती से पाकिस्तान में जा घुसी थी भारतीय मिसाइल..', आज लोकसभा में इसपर बयान देंगे राजनाथ सिंह

कश्मीरी पंडितों का वो हत्यारा, जिसे देख मुस्कुराए PM मनमोहन.. रविश कुमार ने कहा - 'सर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -