'संजय राउत के कारण हुई शिवसेना की ये हालत...', जानिए किसने कही ये बात
'संजय राउत के कारण हुई शिवसेना की ये हालत...', जानिए किसने कही ये बात
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में शिवसेना विधायक एवं मंत्री एकनाथ शिंदे के बगावती रुख अपना लेने से ढाई वर्ष पुरानी उद्धव सरकार खतरे में आ गई है। इसके कारण प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल का दावा है कि इस पूरी सियासी घटनाक्रम की स्क्रिप्ट मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खासमखास संजय राउत ने लिखी है। उनका कहना है कि संजय राउत के भड़काऊ बयानों से ही उनकी पार्टी में यह स्थिति हुई हैं।

बताया यह भी जा रहा है कि एकनाथ शिंदे शीघ्र ही अपने 35 बागी विधायकों के साथ एक नई शिवसेना पार्टी का गठन करेंगे। उनकी बगावत एवं नाराजगी के पीछे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे एवं पार्टी के अपनी हिंदुत्ववादी छवि को छोड़कर साफ्ट हिंदुत्व की तरफ जाने को कारण बताया जा रहा है। इसके चलते वे बहुत दिनों से विरोधी रुख अपनाए हुए थे। हालांकि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने बताया कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

वही ठाणे में अपनी जीविका चलाने के लिए एक बियर ब्रूअरी में काम करने से लेकर ऑटोरिक्शा चलाने एवं ठाकरे के पश्चात् वर्तमान शिवसेना में सबसे शक्तिशाली नेता बनने तक, 58 वर्षीय एकनाथ शिंदे मंगलवार को छगन भुजबल एवं नारायण राणे जैसे नेताओं की श्रेणी में सम्मिलित होने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं, जो पहले शिव सेना में विभाजन करने में सफल रहे थे।

उद्धव सरकार के 'संकटमोचक' बने कमलनाथ, क्या पार लगा पाएंगे शिवसेना की नैया?

'मोदी है तो मुमकिन है...', उद्धव सरकार पर आया संकट तो बचाव में उतरे अशोक गहलोत

संजय राउत ने माना सरकार पर है संकट, दिया ये बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -