उद्धव सरकार के 'संकटमोचक' बने कमलनाथ, क्या पार लगा पाएंगे शिवसेना की नैया?
उद्धव सरकार के 'संकटमोचक' बने कमलनाथ, क्या पार लगा पाएंगे शिवसेना की नैया?
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की उद्धव सरकार की कुर्सी खतरे में दिखाई दे रही है। कांग्रेस ने महाराष्ट्र सरकार को बचाने की जिम्मेदारी मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को सौंपी है। दरअसल महाराष्ट्र सरकार के लगभग दो दर्जन विधायकों ने बागी तेवर दिखाते हुए सूरत के एक होटल में डेरा डाला है। विधायकों के साथ शिवसेना के सीनियर नेता तथा मंत्री एकनाथ शिंदे उपस्थित हैं।

वहीं इस मामले में महाराष्ट्र के सह प्रभारी जयभान सिंह पवैया का बड़ा बयान सामने आया है। जय भान सिंह पवैया ने बताया कि महाराष्ट्र विधानसभा परिसर के चुनाव में कांग्रेस एवं शिवसेना ने मुंह की खाई है। शिवसेना की सरकार विधायकों का भरोसा खो चुकी है तथा हम अपनी तरफ से कुछ नहीं कर रहे, उनका कुनबा बिखर रहा है। पवैया ने कहा कि अब महाराष्ट्र को हम सियासी संकट में नहीं डालना चाहते, महाराष्ट्र की सरकार का पतन उनके ही कुनबे के द्वारा होने वाला है। 

विधायकों के बागी तेवरों से महाराष्ट्र में एक बार फिर उद्धव सरकार की सत्ता पलट के संकेत प्राप्त हो रहे हैं। शिवसेना के दो दर्जन MLA मंत्री एकनाथ शिंदे के साथ गुजरात के सूरत में एक होटल में ठहरे हैं। कहा जा रहा है कि शिंदे कल से शिवसेना के संपर्क में नहीं है।

अग्निपथ पर सेना के वाईस चीफ का बड़ा बयान, बोले- 4-5 साल बाद अगर...

ख़त्म हुआ इंतजार! आ गया राकेश झुनझुनवाला का पहला विमान

'जो वे कहेंगे, वही होगा..', शाहिद अफरीदी ने माना- विश्व क्रिकेट पर है भारत का दबदबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -