संजय राउत का पीएम मोदी से सवाल, कहा- 'भूखे रहकर पाक से कैसे लड़ेंगे हमारे सैनिक'
संजय राउत का पीएम मोदी से सवाल, कहा- 'भूखे रहकर पाक से कैसे लड़ेंगे हमारे सैनिक'
Share:

मुंबई: देशभक्ति के मुद्दे पर अब शिवसेना, भाजपा को घेरती दिखाई दे रही है. शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा है कि जिन सुरक्षाबलों के बलबूते पर पीएम मोदी पाकिस्तान को धूल चटाने की बात कहते हैं, यदि उन्हें राशन ही नहीं मिलेगा तो वो लड़ेंगें कैसे? संजय राउत ने मोदी सरकार पर पैरामिलिट्री फोर्स के राशन भत्ता लटकाने का इल्जाम लगाया है.

शिवसेना के मुखपत्र सामना में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए संजय राउत ने कहा है कि बीते 8-10 दिनों से पीएम मोदी पाकिस्तान को धूल-चटाने की बात कर रहे हैं. किन्तु जो यह काम करेगा, उन्हें राशन भत्ता ही नहीं दिया जा रहा है. एक समाचार का हवाला देते हुए संजय राउत ने कहा कि, 'असली लड़ाई सीमा पर नहीं देश के अंदर है. लड़ाई आर्थिक सुस्ती और बेरोजगारी से है, जिसका प्रभाव पैरामिलिट्री फोर्सेस पर भी पड़ रहा है. सरकार के पास 95,000 पैरामिलिट्री फोर्सेस के राशन के लिए भी धन नहीं है. 

संजय राउत ने आगे कहा कि ये वहीं सुरक्षाकर्मी हैं जो घुसपैठ को रोकते हैं और घुसपैठिए से लोहा लेते हैं. कोई भूखा रहकर किस तरह लड़ सकता है. दरअसल खबर में कहा गया है कि बीते चार महीने में दूसरी दफा पैरामिलेट्री फोर्सेस को 3,600 रुपये का राशन भत्ता और बच्चों की शिक्षा के लिए मिलने वाला भत्ता नहीं दिया गया है.

मटिया महल विधानसभा सीट: कांग्रेस छोड़कर 'आप' में आए शोएब इकबाल, केजरीवाल ने दिया टिकट

सीएम सोरेन का बड़ा बयान, कहा- 'केंद्रीय बजट की आड़ में जनजातीय लोगों के साथ किया गया छल'...

कोरोना वायरस : चीन में एक के बाद एक ये शहर होते जा रहे सूनसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -