अमित शाह की रैली के बाद खफा हुए संजय निषाद, सीएम योगी को पत्र लिखकर कही ये बात
अमित शाह की रैली के बाद खफा हुए संजय निषाद, सीएम योगी को पत्र लिखकर कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: गृहमंत्री अमित शाह के लखनऊ दौरे की शुरुआत रमाबाई मैदान में आयोजित निषाद पार्टी की भव्य रैली से हुई। इस रैली में निषाद समाज के लोग भारी आँकड़े में आए हुए थे। रैली के चलते निषाद समाज के लिए आरक्षण का ऐलान भी होने वाले थे मगर ऐसा कोई घोषणा न होने की वजह से निषाद समाज के लोगों में नाराजगी नजर आई। वहीं, निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने इसको लेकर नाराजगी व्यक्त की है तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखी है।

वही अमित शाह की रैली में आरक्षण को लेकर कोई ठोस घोषणा न होने से निषाद समाज के व्यक्तियों में भी गुस्सा देखने को मिला। निषाद पार्टी के समर्थक बीजेपी को वोट न देने की बात बोलते नजर आए। वहीं, संजय निषाद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर कहा है कि यदि बीजेपी को निषाद समाज का वोट चाहिए, उन्हें इस समाज के व्यक्तियों का ध्यान भी रखना होगा।

वही चिट्ठी में निषाद पार्टी प्रमुख ने कहा है, ”गृह मंत्री ने कहा कि सरकार बनने पर हमारे मसलों का समाधान होगा, मगर कुछ मसलों का सरकार बनने से पहले हल निकलेगा तो इसका खास लाभ निषादों को होगा, ये मसला आरक्षण का है।” संजय निषाद ने आगे बताया है, "रैली में मुझपर विश्वास व्यक्त करते हुए मेरे कार्यकर्ता आए थे, मैंने भी कहा था कि भारतीय जनता पार्टी हमारे मुद्दों की वकालत करती आई है। आज अमित शाह को कुछ न कुछ इस पर बोलना चाहिए था।" संजय निषाद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखी चिट्ठी में कहा है, "हमारा समाज अमित शाह से खुश था, 2022 में राज्य में बीजेपी की सरकार बनानी है तो निषाद समाज के युवाओं का ध्यान रखना होगा।" संजय निषाद ने कहा, "मंच से जब गृह मंत्री अमित शाह संबोधित कर रहे थे, हमारे लोग हाथ हिला रहे थे कि आरक्षण नहीं तो वोट नहीं। मैंने तब उनको इंकार किया। हालांकि, कुछ लोगों ने भाजपा के साथ रहने के लिए मना किया है।"

'दुष्कर्म होने पर लेटने और मजे लेने' वाले बयान पर कांग्रेस विधायक ने मांगी माफ़ी

मेट्रोमैन श्रीधरन ने राजनीति से लिया संन्यास

'मैं एक तुच्छ कार्यकर्ता हूं! पार्टी मुझे निलंबित कर सकती है': रूपा गांगुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -