बॉयफ्रेंड के साथ इस कदर समय बिता रहीं हैं टाइगर की बहन
बॉयफ्रेंड के साथ इस कदर समय बिता रहीं हैं टाइगर की बहन
Share:

इस समय देश में चल रहे लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिख रहे है. जी हाँ और ऐसे में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें काफी शेयर कर रहीं हैं. आप देख रहे होंगे वह आए दिन कोई ना कोई ऐसी तस्वीर शेयर कर ही देती हैं जो बेहतरीन होती है. वैसे इस लॉकडाउन में कृष्णा अपना वक्त अपने ब्वॉयफ्रेंड इबान के साथ बिता रहीं हैं और कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ब्वॉयफ्रेंड इबान के साथ कई फोटो शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. वैसे खबरें हैं कि कृष्णा के साथ-साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड भी अपने रिलेशनशिप को लेकर काफ़ी ओपन है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Take you around the world.

A post shared by Eban Hyams (@ebanhyams) on

जी हाँ, दोनों अक्सर अपने फोटोज को शेयर करते हैं और दोनों उसे छुपाना जरुरी नहीं समझते हैं. आपको बता दें कि दोनों एक दूसरे के साथ कई बार फोटो शेयर करते हुए देखे गए है. अब तक इबान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कई फोटो कृष्णा को डेडिकेट भी किये है और इबान द्वाारा पोस्ट की गई इस तस्वीर में दोनों एक साथ दिख रहे है, दोनों के हाथ में वाइन का ग्लास भी है. वैसे फोटो को शेयर करते इबान ने लिखा कि, "इस गंभीर समय को अच्छे से बिता रहे". यानी दोनों बहुत खुश हैं. वैसे इससे पहले इबान ने सोशल मीडिया द्वारा बातचीत में बताया कि वो लॉकडाउन में अपनी गर्लफ्रेंड कृष्णा के साथ वक्त बिता रहे हैं. उस दौरान उन्होंने कहा कि ''वो दोनों दिन का ज्यादातर वक्त फिल्में देखने में और वर्कआउट करने में बिताते है.''

इसी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बात करते हुए कृष्णा ने दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, "इबान उनके भाई टाइगर श्रॉफ के दोस्त है. उन्होंने बताया कि वो टाइगर के दोस्तों से मिली थी जिस दौरान उनकी मुलाकात इबान से हुई." वैसे कृष्णा के घरवाले उनके अफेयर के बारे में जानते हैं.

कोरोना से लड़कर सोसाइटी में लौटी बच्ची, एक्टर ने तालियां बजाकर किया स्वागत

इस मॉडल ने अपने हिप्स दिखाकर लोगों के दिलों का चुराया चैन

पालघर मॉब लिंचिंग पर हो रही राजनीति से भड़की यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -