मुंबई की सड़कों पर अंडा पाव बेचते दिखा यह एक्टर, जानिए क्यों
मुंबई की सड़कों पर अंडा पाव बेचते दिखा यह एक्टर, जानिए क्यों
Share:

अभिनेता संजय मिश्रा एक बेहतरीन स्टार हैं जिन्हे लोग बहुत पसंद करते हैं। उनकी गिनती हिंदी सिनेमा के नामचीन कलाकारों में होती है। वहीं वह जल्द ही एक नयी फिल्म लेकर आ रहे हैं। आपको पता हो उनकी आने वाली फिल्म का नाम कामयाब है और इस फिल्म के निर्माता अपनी फिल्म को चलाने के लिए उनसे प्रमोशन करवा रहे हैं। बीते दिनों संजय मिश्रा को मुंबई में आराम नगर के एक इलाके में कैमरे वालों के सामने अंडा पाव बनाते देखा गया।

जी हाँ, यह बहुत हैरान करने वाला दृश्य रहा लेकिन इसने सभी का मन मोह लिया। आपको बता दें कि संजय निर्देशक हार्दिक मेहता और निर्माता मनीष मूंदड़ा की फिल्म कामयाब के प्रमोशन में लगे हुए हैं। वहीं नाइजीरिया इंडस्ट्री में काम करने वाले मनीष मूंदड़ा की ये फिल्म काफी समय से रिलीज के इंतजार में है और पहले ये फिल्म ईरॉस कंपनी रिलीज करने वाली थी। इस फिल्म के पोस्टर तक ईरॉस के नाम से जारी हुए थे लेकिन, मुख्य मौके पर ईरॉस को ये घाटे का सौदा लगा और फिल्म वितरित करने से कंपनी ने इंकार कर दिया।

वहीं अब मनीष मूंदड़ा ने ये फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को दे दी है और रेड चिलीज का कुछ ओटीटी से ओरीजनल फिल्मों और वेब सीरीज को लेकर आगे बढ़ रहा है। इस फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि 'हर किसी के हिस्से कामयाब के नए पोस्टर और इस पर चढ़ा नया रंग रोगन इसी की कहानी है। फिल्म का खूब हो हल्ला हो इसके लिए संजय मिश्रा और हार्दिक मेहता को इन दिनों मुंबई की गली मोहल्ले में खूब घुमाया जा रहा है। जहां भी ये जाते हैं आठ-दस वीडियोग्राफर और 10-15 फोटोग्राफर्स को इसकी भनक मिल ही जाती है।' वहीं बीते कल फिल्म के स्टार संजय मिश्रा ने हार्दिक मेहता के साथ वर्सोवा के अराम नगर में फिल्म का प्रमोशन किया और वहां उन्हें अंडा पाव बेचते हुए पाया गया।

तीन करोड़ से ज़्यादा हुए सलमान ख़ान के फॉलोवर्स, ऐसे कहा थैंक्यू

हर साल यूनीक फिल्म करना चाहती है कृति सेनन

तापसी पन्नू की 'थप्पड़' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -