तीन करोड़ से ज़्यादा हुए सलमान ख़ान के फॉलोवर्स, ऐसे कहा थैंक्यू

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सलमान ख़ान यानी 'बॉलीवुड के भाई' के पास फैंस की कमी नहीं है। वहीं उनकी फ़िल्म हो या सोशल मीडिया अकाउंट उनके फैंस पहुंच ही जाते हैं।इसके साथ ही  सलमान ख़ान की फैन फॉलोइंग का एक नया उदाहरण सामने आया है। वहीं इंस्टग्राम पर उनके ऑफ़िशियल अकाउंट पर फॉलोवर्स की संख्या तीन करोड़ (30 मिलियन) के पार कर गई है। वहीं तीन करोड़ की संख्या पार करते ही सलमान ख़ान ने अपने फैंस को स्पेशल थैंक्यू कहा। 

अलग अंदाज़ में कहा थैक्यू
सलमान ख़ान ने अपने फैंस के इस प्यार के लिए अलग अंदाज में थैक्यू कहा।इसके साथ ही  उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बूमरैंग अपलोड किया। इस वीडियो में पहले वह अपने फैंस को सैल्यूट करते नज़र आ रहे हैं। उसके बाद एक वह लोगों का हाथ जोड़कर अभिनंदन करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो साझा करते हुए उन्होंने अपने ख़ास स्टाइल में लिखा, 'ऊई... मां तीस मिलियन, आप सभी को थैंक्यू।'

विराट कोहली के सबसे ज्यादा फॉलोवर्स
फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टग्राम पर फॉलोवर्स की बात करें, तो विराट कोहली इस मामले में टॉप पर हैं। वहीं उनके फॉलोवर्स की संख्या 50.8 मिलियन हैं, ऐसे करने वाले वह पहले इंडियन सेलिब्रिटी हैं। वहीं, यदि बॉलीवुड की बात की जाए तो प्रियंका चोपड़ा के सबसे ज्यादा फॉलोवर्स हैं। प्रियंका के पास भी 50 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वह विराट कोहली से थोड़ा ही पीछे हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण के 44.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं। इसके साथ ही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इंस्टग्राम पर काफी एक्टिव हैं। उनके कुल 35.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं। 

'राधे' के चल रही है तैयारी
सलमान ख़ान आखिरी बार 'दबंग 3' में नज़र आए थे। वहीं, अभी वह फिलहाल 'राधे' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ ही यह इस साल ईद के समय पर रिलीज़ होगी। वहीं  इसे प्रभुदेवा निर्देशित कर रहे हैं। वहीं सलमान ख़ान के फैंस को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार होगा। अब देखना होगा कि सलमान क्या कमाल करते हैं? 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

हर साल यूनीक फिल्म करना चाहती है कृति सेनन

तापसी पन्नू की 'थप्पड़' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

अक्षय की फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ आउट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -