हर साल यूनीक फिल्म करना चाहती है कृति सेनन
हर साल यूनीक फिल्म करना चाहती है कृति सेनन
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कृति सेनन  फिल्म इंडस्ट्री में कुछ समय के अंदर ही काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. इसके साथ ही बरेली की बर्फी और लुका छुपी जैसी फिल्मों से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन अपने बॉलीवुड करियर को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हालिया इंटरव्यू के दौरान अपने करियर प्लान्स के बारे में जानकारी शेयर की और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बातें कीं.

कृति ने एक मीडिया रिपोर्टर से बातचीत के दौरान बताया कि वे अपने करियर के सबसे रोचक दौर से गुजर रही हैं.वहीं वे बच्चन पांडे और मिमि जैसी फिल्में कर रही हैं और इन फिल्मों को लेकर वे काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वे चाहती हैं कि अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलें और हर साल एक फिल्म ऐसी करें जो लीग से हट कर हो. इसके अलावा कृति सेनन मिमि फिल्म को लेकर इसलिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं क्योंकि ये फिल्म सरोगेसी पर बेस्ड है और कृति इसमें लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी. इसके अलावा वे एक बड़े अनटाइटेल्ड प्रोजेक्ट का भी हिस्सा हैं. वे दिनेश विजान की कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी. वहीं फिल्म में राजकुमार राव, परेश रावल और डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगे.

कृति की पिछली फिल्म की बात की जाए तो वे कॉमेडी ड्रामा हाउसफुल 4 में नजर आई थी. ये एक मल्टीस्टारर फिल्म थी जिसमें अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा नजर आई थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कृति सेनन ने फिल्म हीरोपंती से अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीं कृति की बहन नुपुर सेनन भी अक्षय कुमार संग म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं.

अक्षय की फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ आउट

कुणाल कामरा कन्हैया कुमार पर राजद्रोह के मुक़दमे पर कहा ऐसा, पीएम मोदी पर किया कटाक्ष

Shubh Mangal Box Office : आयुष्मान की फिल्म ने अब तक कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -