इतिहास का नाम लेकर लव सीन दिखाना कहां तक सही...
इतिहास का नाम लेकर लव सीन दिखाना कहां तक सही...
Share:

बॉलीवुड फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली उनकी फिल्म 'पद्मावती' व करणी सेना का युद्ध तो आप जानते ही है अब इस मामले में हमे यह भी पता चल चूका था की बॉलीवुड के निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म पद्मावती को लेकर राजपूतों के आगे झुक गए हैं. भंसाली प्रोडक्शन की तरफ से कंपनी की सीईओ शोभा संत ने भी करणी सेना के साथ एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी.

संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस ने भी राजपूत समाज को अपने भरोसे में लेते हुए कहा है था कि, हमारी फिल्म में 'पद्मावती' में अलाउद्दीन खिलजी के साथ रानी पद्मावती का कोई भी रोमांटिक सीन नहीं है और हमारी इस फिल्म में भारतीय इतिहास का पूरा ख्याल रखा जाएगा. अब इस मामले में हमारे बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शुमार अभिनेता अन्नू कपूर ने भी अपनी भड़ास निकाली है.

जी हाँ, एक निजी कार्यक्रम में जयपुर आए अन्नू कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में हाइप बनाने वाले तथ्यों पर प्रहार किया व साथ ही साथ भंसाली मुद्दे पर भी कहा कि, इतिहास का नाम लेकर लव सीन दिखाना कहां तक सही है. फिल्म निर्माताओं में हिम्मत है तो मोहम्मद पैगम्बर पर फिल्म बनानी चाहिए. इस तरह से अन्नू ने अपने व्यंग बाणों के जाल में भंसाली को लपेटा. फिल्मो में अपने अभिनय के बारे में भी अन्नू कपूर ने दोहराया कि, 'सच कहूं तो मजबूरन एक्टिंग करनी पड़ी'.   

अमिताभ की 'ब्लैक' का 12 साल का सफरनामा पूरा...Watch Pics

प्रिया 'मुन्ना' के लिए है टेंशन फ्री.....

भंसाली पर हमला फूलन देवी के हत्यारे ने करवाया....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -