भंसाली पर हमला फूलन देवी के हत्यारे ने करवाया....

भंसाली पर हमला फूलन देवी के हत्यारे ने करवाया....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशको में शुमार निर्देशक संजय लीला भंसाली के बारे में तो आप सभी परिचित है ही जो की करणी सेना के कार्यकर्ताओ के हाथो पिट भी चुके है व फिर बाद में भंसाली प्रोक्डशन व करणी सेना के कर्ताधर्ताओं के बीच में भी समन्यवय हो गया था, मामले में हमे अब एक नया पेंच सुनने को मिल रहा है जी हाँ पता चला है की भंसाली को थप्पड़ मारने के पीछे फूलन देवी के हत्यारे का हाथ था जो की इस पुरे ही गेम का मास्टरमांइड था.

जी हाँ, एक समाचार की एक गहन पड़ताल में सामने आया है कि भंसाली पर इस हमले का सूत्रधार और कोई नहीं, शेर सिंह राणा है, जो दस्यु सुंदरी से सांसद बनी फूलन देवी की हत्या के मामले में जमानत पर है. फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ 27 जनवरी 2017 को जयपुर में जो कुछ हुआ, उसकी स्क्रिप्ट 310 किमी दूर चित्तौड़गढ़ में 33 दिन पहले यानी 24 दिसंबर 2016 को ही लिखी जा चुकी थी।

शेर सिंह ने सभा में कहा था- नहीं समझें तो थप्पड़ पड़ेंगे...

इसके साथ ही साथ फूलन देवी के हत्यारे ने राणा ने वहां जो कहा, एक वीडियो में भी रिकार्ड हुआ था. जब इस बारे में हमने राणा से बात की, तो उसने माना कि जयपुर की घटना को उसी के इशारे पर करणी सेना ने अंजाम दिया था. राणा ने यह भी कहा कि भंसाली अगर नहीं समझे, तो उनके साथ आगे कुछ भी हो सकता है.
 
दरअसल, 24 दिसंबर 2016 को चित्तौड़गढ़ में भंसाली पर हमला करने वाली राजपूत करणी सेना ने जौहर स्वाभिमान समारोह आयोजित किया था. इसमें शेर सिंह राणा बतौर गेस्ट मौजूद था. उसके साथ करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी, जयपुर राजघराने की सदस्य और विधायक दीया कुमारी सहित राजपूत समाज के कई बड़े चेहरे भी मंच पर थे.

चित्तौड़ के सेंती स्थित उत्सव वाटिका में आयोजित इस कार्यक्रम में संबोधित करते हुए राणा ने कहा था- ‘पद्मावती फिल्म को लेकर मैंने मुंबई में प्रॉडयूसर से साफ कहा कि यदि फिल्म में कुछ भी गलत हुआ तो वे कोई धरना-प्रदर्शन नहीं करेंगे, बल्कि सीधे मुंबई जाकर थप्पड़ लगाएंगे.’ बता दें, दिल्ली हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद राणा का राजस्थान के कई शहरों में सम्मान किया गया था. रैलियां और सभाएं भी की गईं.

इस तरह की खबरों के लिए नीचे क्लीक करे...

घटना वाले दिन 'भाईजान' ने 'भंसाली' को किया था फोन

राजपूत सभा ने भंसाली को कहा थैंक यू

जावेद अख्तर ने हिंदू कट्टरपंथियों को बताया अज्ञानी

भंसाली थप्पड़ कांड पर किंग खान का बड़ा बयान....गुस्से में कहा यह

source

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -