प्रिया 'मुन्ना' के लिए है टेंशन फ्री.....
प्रिया 'मुन्ना' के लिए है टेंशन फ्री.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशको में शुमार निर्देशक राजकुमार हिरानी जो की अभी तो संजय दत्त की बायोपिक को सँवारने में लगे हुए है. व इस फिल्म में हमे संजय दत्त के किरदार में ऋषि कपूर के लाड़ले बेटे रणबीर कपूर नजर आने वाले है व सुनने में आया है की फिल्म की शूटिंग में शुरू हो गई है.

जैसे जैसे फिल्म का निर्माण चल रहा है वैसे वैसे फिल्म से जुड़ी नई नई बातो की भी जानकारियां हमे सुनने को मिल रही है. फिल्म में रणबीर जहाँ संजय दत्त की भूमिका में रहेंगे तो वही अब पता चला है की संजय दत्त के पिता यानि दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त के किरदार में हमे अभिनेता परेश रावल नजर आने वाले है.

एक समाचार एजेंसी ने परेश को इस फिल्म में कास्ट कर लिए जाने की खबर की पुष्टि की है अब हमे इस फिल्म के बारे में संजय दत्त की बहन यानि प्रिया दत्त के बारे में भी कुछ सुनने को मिल रहा है जी हाँ, पता चला है कि, बहन प्रिया दत्त का कहना है कि वह अपने भाई के जीवन पर बनने वाली फिल्म में कोई हस्तक्षेप नहीं करना चाहतीं, क्योंकि उन्हें पता है कि उनके भाई के जीवन पर बन रही फिल्म सुरक्षित हाथों में हैं. इसीलिए उन्हें इस बारे में सोचने की जरूरत ही नहीं है. प्रिया का कहना है, "इस बारे में निर्देशक राजकुमार हिरानी बेहतर ढंग से जानते हैं. मुझे यकीन है कि वह अपना बेहतर प्रदर्शन करेंगे." 

PAK क्रिकेटर रमीज राजा की फिल्म में नजर आएँगे संजय दत्त, कैटरीना व माहिरा....

 भंसाली पर हमला फूलन देवी के हत्यारे ने करवाया....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -